30 साल में पहली बार ऐसा किरदार निभाते हुए नजर आएंगे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. सलमान अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म के लिए सलमान खूब मेहनत कर रहे हैं और उनकी ये मेहनत टीज़र में साफ तौर से देखी गई थी. इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी. लेकिन फिल्म से जुड़ी एक बेहद दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है. इस खबर को सुनकर सलमान के फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे.

हाल ही में ये खबर सामने आई है कि सलमान इस फिल्म में एक ऐसे इंसान का किरदार निभाने वाले हैं, जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाई है. आपको ये जानकर ख़ुशी होगी कि सलमान भारत में एक बूढ़े व्यक्ति के किरदार में भी नजर आएंगे. जी हां... इससे पहले सलमान ने कभी बूढ़े व्यक्ति का किरदार परदे पर नहीं निभाया है. हाल ही में फिल्म भारत से जुड़े एक सुत्रे ने बताया कि, ‘सलमान खान इस फिल्म में पहली बार एक बूढ़े इंसान के रोल में नजर आएंगे, जिसके लुक के लिए उन्होंने अपने पिता से सलाह ली है. सलमान के पिता सलीम खान ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं, इसीलिए सलमान को लगता है कि इस मामले में पिता सलीम खान से बेहतर सलाह उन्हें और कोई नहीं दे सकता.’

वैसे सलमान हर बड़े काम को शुरू करने से पहले अपने पिता से जरूर चर्चा करते हैं. आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी इस फिल्म के जरिए एक बार फिर सभी का मनोरंजन करने आ रही हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

शाहिद कपूर को महंगा पड़ा पुलवामा हमले पर ट्वीट करना, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

इस डायरेक्टर के उतरे हुए कपड़ें पहनते हैं रणवीर सिंह

टिक-टोक पर भोजपुरी वीडियो बनाकर छाईं सपना चौधरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -