'स्टार भारत' का नया कांसेप्ट क्या दिला पायेगा चैनल को सक्सेस?

'स्टार भारत' का नया कांसेप्ट क्या दिला पायेगा चैनल को सक्सेस?

पहले 'स्टार वन' फिर 'लाइफ ओके' और अब 'स्टार भारत' ... हिंदी टेलीविज़न में 28 अगस्त से शुरू होने जा रहा चैनल 'स्टार भारत' स्टार इंडिया ग्रुप का ही चैनल है जो अब लाइफ ओके चैनल की जगह लेने वाला है. लाइफ ओके चैनल का एकमात्र शो 'सावधान इंडिया' ही स्टार भारत पर दिखाया जायेगा. यह एक क्राइम बेस्ड शो है.

स्टार भारत चैनल की प्रोग्रामिंग बिल्कुल अलग तरह से की गई है. यह युथ ओरिएंटेड चैनल है साथ ही इसमें सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए मनोरंजक प्रोग्राम लाए जा रहे हैं.

स्टार भारत चैनल कुछ अलग प्रकार के शो लांच करेगा. जैसे बाबा रामदेव का रियलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ भी इसी चैनल से लांच हो रहा है. इस शो से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी जुड़े हुए है. साथ ही इस चैनल पर ‘आयुष्मान भव:’, ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’, ‘निमकी मुखिया’, ‘साम, दाम, दंड, भेद’ जैसे अलग टेस्ट के शो भी लांच हो रहे हैं.

आखिर क्यों बदला गया लाइफ ओके चैनल को?

दरअसल लाइफ ओके चैनल का टीआरपी चार्ट लाख कोशिशों के बाद भी ऊपर नहीं जा पा रहा था. चैनल की अच्छी रीच होने के बावजूद यह टीआरपी ग्राफ को ऊपर लाने में नाकामयाब रही. इसलिए इन सभी बातो को ध्यान में रखते हुए 'स्टार भारत' चैनल की एक नए कांसेप्ट के साथ लॉन्चिंग की जा रही है. स्टार भारत चैनल सभी केबल और डीटूएच पर लाइफ ओके चैनल की जगह कल से प्रसारित होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'खंडवा' की बेटी अब टीवी पर बनने वाली है बड़ी बहु

Photos : 'बेहद' में माँ का रोल निभाने वाली कविता घई की बेटी खूबसूरती में हैं उनसे कहीं ज्यादा आगे

टीवी की अंगूरी भाभी अब बन गयी है एक भटकती आत्मा...