62वें लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगा 'Stan & Ollie' का वर्ल्ड प्रीमियर

62वें लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगा 'Stan & Ollie' का वर्ल्ड प्रीमियर

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन लॉरेल और हार्डी के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म बन रही है. इस फिल्म का नाम है 'Stan & Ollie'. फिल्म में मुख्य किरदारों में स्टीव कोगन और जॉन सी. रैली नजर आने वाले हैं. ये दोनों ही कलाकार आइकोनिक कॉमेडियन लॉरेल और हार्डी के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में होने वाला है. इस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 10 अक्टूबर से होगी जो कि 21 अक्टूबर तक आयोजित होगा.

फिल्म के डायरेक्टर जॉन एस. बेर्ड हैं. जॉन ने बताया कि फिल्म 'Stan & Ollie' के प्रेमियर के साथ ही 62वें लंदन फिल्म फेस्टिवल का समापन किया जाएगा. इस फिल्म के लेखक जेफ़ पोप हैं. फिल्म 'Stan & Ollie' लॉरेल और हार्डी के जीवन के सफर को दिखाएगी. लॉरेल और हार्डी की जोड़ी ने अपनी शानदार कॉमेडी के जरिए दर्शकों के दिलों में खास पहचान बना ली है. इस फिल्म के जरिए लॉरेल और हार्डी की केमिस्ट्री और उनके दोस्ताना को भी दर्शाया जाएगा. फिल्म 'Stan & Ollie' लॉरेल और हार्डी की सच्ची दोस्ती की कहानी को दर्शाएगी.

इस फिल्म में कॉमेडी तो होगी ही इसके साथ ही ये दर्शकों के दिलों को छू जाएगी. फिल्म के लंदन फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होने को लेकर जॉन एस. बेर्ड बहुत ज्यादा खुश हैं. जॉन ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि, 'वो खुद पर गर्व महसूस कर रहे हैं कि उनके द्वारा बनाई गई फिल्म का लंदन फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होने वाला है. लंदन शहर उनके दिल के बहुत करीब है और इस शहर से लॉरेल और हार्डी का भी गहरा नाता है.' लॉरेल और हार्डी को हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कमेडिक आइकोनिक करैक्टर माना जाता है.

हॉलीवुड अपडेट...

Venom के खौफनाक ट्रेलर ने जीता लोगों का दिल

तेजी से पसंद की जा रही हैं कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें

सेलेना गोमेज ने दी अपने एक्स को सगाई की बधाई

?