Venom के खौफनाक ट्रेलर ने जीता लोगों का दिल

Aug 03 2018 12:23 PM
Venom के खौफनाक ट्रेलर ने जीता लोगों का दिल

हॉलीवुड फिल्म 'वेनम' का ट्रेलर इस समय काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर को 31 जुलाई को रिलीज किया गया था लेकिन अब तक यह ट्रेंडिंग में बना हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर ने आते ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया था और अभी लोग इसे देखे बिना नहीं रह पा रहे है। इस फिल्म का यह दूसरा ट्रेलर है जिसे देखकर लोग बहुत पसंद कर रहे है। अब तक इस दूसरे ट्रेलर को 1 करोड़ 72 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। ट्रेलर अब तक यूट्यूब पर ट्रेडिंग में बना हुआ है।

मेकओवर के बाद पहले से और ज्यादा हॉट हो गईं किम कार्दशियन

इस फिल्म में टॉम हार्डी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं और वह एक रिपोर्टर एडी ब्रोक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी में एलियन और रिपोर्टर एडी ब्रोक का कनेक्शन दिखाया गया है जो बहुत ही शानदार है। एक व्यक्ति के अंदर ही दो लोगों की कहानी बताई गई है जिसमे एक आम इंसान होता है तो दूसरा हीरो। वेनम के किरदारों को मारवेल कॉमिक्स ने 1988 में बनाया गया था और वेनम के कैरेक्टर की एंट्री फिल्म 'स्पाइडर मैन 3' में हुई थी। फिल्म में टॉम हार्डी नेगेटिव किरदार में है और फिल्म में वह नेगेटिव किरदार इस वजह से निभा रहे हैं क्योंकि उनके बेटे ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा है।

Video: सरेआम खिसक गई जेनिफर लोपेज की जीन्स

 

टॉम ने बताया कि उनका बता वेनम की खूब तारीफें करता है और इस वजह से उन्होंने सोचा कि उन्हें खास तौर से वेनम का किरदार अपने बेटे के लिए निभाना चाहिए। फिल्म में टॉम के साथ वूडी हैरलसन, रिज अहमद, मिशेल विलियम्स, जेनी स्लेट और स्कॉट हेज भी हैं। आपको बता दें कि फिल्म इसी साल 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

हॉलीवुड अपडेट्स

तेजी से पसंद की जा रही है कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें

सेलेना गोमेज ने दी अपने एक्स को सगाई की बधाई

?