सेलेना गोमेज ने दी अपने एक्स को सगाई की बधाई
सेलेना गोमेज ने दी अपने एक्स को सगाई की बधाई
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल और एक्ट्रेस, सिंगर सेलेना गोमेज इन दिनों अपनी दोस्तों के साथ एन्जॉय करने में लगी हुईं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत ही सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जो उनके दोस्तों के साथ हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी गर्ल फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें कि सेलेना कुछ समय पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट थी क्योंकि उन्हें किडनी की समस्या थी। सेलेना को उनकी एक दोस्त ने किडनी दी थी।

हेली और जस्टिन की हॉट तस्वीर पर इस हॉलीवुड सिंगर ने किया कमेंट

सेलेना हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर की गर्लफ्रेंड रह चुकीं हैं वहीं अब जस्टिन ने अपनी नई गर्लफ्रेंड हेली ब्लाडविन से सगाई कर ली है। आपको बता दें कि जस्टिन की सगाई की खबर सुनकर पहले तो सेलेना ने कोई रियेक्ट नहीं किया लेकिन बाद में उन्होंने जस्टिन को सगाई की बधाई दी। सेलेना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए सेलेना कुछ नई तस्वीरें हर दिन पोस्ट करती हैं।

केट अप्टन ने दिखाया अपना बेबी बम्प

सेलेना के नए म्यूजिक वीडियोस का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है क्योंकि बहुत समय से उनके किसी भी म्यूजिक वीडियो को लांच नहीं किया गया है। सेलेना ने कुछ समय पहले ही अपनी दोस्तों के साथ ही अपना जन्मदिन भी मनाया जो बहुत ही ख़ास रहा। सेलेना अब पहले से काफी हॉट और सेक्सी हो चुकीं हैं। कुछ समय पहले ही वह अपने नए बॉयफ्रेंड Abel Makkonen Tesfaye को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहीं थीं।

हॉलीवुड अपडेट्स..

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

B'day Special: जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के बाद टूट गईं थीं सेलेना

बार्बी कपल बनने की चाहत में किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -