2.0 Teaser: दमदार लुक में एक-दूसरे से बदला लेने आए अक्षय-रजनीकांत
2.0 Teaser: दमदार लुक में एक-दूसरे से बदला लेने आए अक्षय-रजनीकांत
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी नम्बर वन यानी एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही साल की सबसे बड़ी फिल्म में दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं. हम बात कर रहे हैं फिल्म 2.0 की जिसमे अक्षय के साथ साउथ के सूपरस्टार रजनीकांत भी दिखाई देंगे. फिल्म 2.0 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है. अगले हफ्ते इन दोनों बड़े सुपरस्टार्स की फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं. अक्षय कुमार हर दिन फिल्म से जुडा नया पोस्टर शेयर करते हैं और इसी क्रम में आज फिर उन्होंने फिल्म के पोस्टर की जगह दमदार टीज़र रिलीज किया है.

फिल्म के हर पोस्टर में ही अक्षय बेहद डरावने लग रहे हैं. आपको बता दें ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होनी है लेकिन उससे पहले फिल्म के टीजर और पोस्टर लोगों की उत्सुकता को बढ़ा रहे हैं. फिल्म के टीजर में भी अक्षय पहले आए पोस्टर्स की ही तरह खूंखार दिख रहे हैं. उनके इस लुक को देखकर इस फिल्म को देखने की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ रही हैं. इस टीज़र को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय ने टीज़र शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'The wait ends next Thursday! Only 7 days to go for #2Point0!' उन्होंने इसके जरिए बताया है कि जल्द ही आपका इंतजार खत्म होने वाला है. अब फिल्म रिलीज़ होने में महज 7 दिन बाकि हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में हैं. धर्मा प्रोडक्शन्स और लाइका प्रोडक्शन्स ने मिलकर इस फिल्म को तैयार किया है.

2.0 : रिलीज़ पहले ही फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

अक्षय और रितेश को कृति ने ऐसे कराया स्पेशल फील, किया ऐसा पोस्ट

डायरेक्‍टर्स को लगता था ये अभिनेता नहीं कर सकता एक्‍ट‍िंग , आज बन गया है सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -