2.0 : रिलीज़ पहले ही फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार
2.0 : रिलीज़ पहले ही फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार
Share:

साल की सबसे बड़ी फिल्म 2.0 की रिलीज के दिन करीब आ रहे हैं. ऐसे में दर्शकों की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जो दर्शकों को काफी पसंद आया है. वहीं रिलीज से पहले 2.0 बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड बना सकती है. लेकिन रिलीज़ के पहले भी वो काफी रिकॉर्ड बना रही है.  

खबरों की मानें तो रिलीज से पहले इस फिल्म की एडवांस बुकिंग तेजी से हो रही है. यह फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन उसके पहले ही फैंस टिकिट बुक करवा रहे हैं और यही रिकॉर्ड बनाये जा रही है. बताया जा रहा है कि 2.0 की सबसे ज्यादा एकवांस बुकिंग दक्षिण भारत में हो रही है. खबरों की मानें तो अक्षय और रजनीकांत की इस फिल्म ने तमिल सिनेमा इंडस्ट्रीज में प्री-रिलीज एडवांस बुकिंग 120 करोड़ रुपये की कर ली है.

120 करोड़ रुपए तमिल सिनेमा का अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. इससे यही लगता है फिल्म काफी  धमाकेदार ओपनिंग देने वाली है. इस फिल्म से काफी उम्मीद लगाई जा रही है क्योंकि ये हिंदी की सबसे बड़े  बजट की फिल्म है. अक्षय कुमार फिल्म में विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे. 

अक्षय और रितेश को कृति ने ऐसे कराया स्पेशल फील, किया ऐसा पोस्ट

दादी की तरह ही कत्थक डांस करती दिखी शाहिद की बेटी, देखें फोटो

डेट पर बेहद रोमांटिक अंदाज़ में स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -