डायरेक्‍टर्स को लगता था ये अभिनेता नहीं कर सकता एक्‍ट‍िंग , आज बन गया है सुपरस्टार
डायरेक्‍टर्स को लगता था ये अभिनेता नहीं कर सकता एक्‍ट‍िंग , आज बन गया है सुपरस्टार
Share:

बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार और खिलाड़ी नम्बर वन कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में हैरान कर देने वाला बयान दिया है. आपको बता दें अक्षय ने लगभग 140 फ‍िल्‍में में काम किया है और अब उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि शुरुआत में डायरेक्‍टर्स को लगता था कि उनसे एक्‍ट‍िंग नहीं हो पाएगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 2.0 में रजनीकांत के साथ नजर आने वाले हैं.

अक्षय ने एक इवेंट में कहा कि, 'पहले के समय में निर्माताओं और निर्देशकों को लगता था कि वह फिल्मों में अभिनय नहीं कर सकते.' अक्षय ने अपनी बातचीत में आगे कहा, "अब तकमैंने लगभग 135-140 फिल्मों में काम किया है और अपने करियर की शुरुआत में मैंने केवल एक्शन फिल्में ही कीं क्योंकि मेरे निर्माताओं और निर्देशकों को लगता था कि मैं अभिनय नहीं कर सकूंगा, इसलिए उन्होंने फिल्मों में मुझसे एक्शन ही कराया."

उन्होंने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, 'धीरे-धीरे, मैंने कॉमेडी और रोमांटिक फिल्मों को शुरू करना शुरू किया, फिर मैंने सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्मों को करनी शुरू की." आपको बता दें अक्षय ने सभी बातें सोमवार को वर्ल्ड टॉयलेट डे के अवसर पर हर्पिक के ब्रांड एंबेसडर 'यूनिवर्सल एक्सेस टू सेनीटेशन' नामक पैनल चर्चा में यह बात कही. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो अक्षय की फिल्म 2.0 इसी महीने की 29 तारीख हो रिलीज़ होने वाली हैं.

पहली बार सामने आया 2.0 से 'रोबो चिट्टी' का अवतार

रजनीकांत के बाद अब साउथ के इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगे खिलाड़ी कुमार

अपने लुक और हेल्थ को लेकर सोनाक्षी ने कही ये बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -