अक्षय और रितेश को कृति ने ऐसे कराया स्पेशल फील, किया ऐसा पोस्ट
अक्षय और रितेश को कृति ने ऐसे कराया स्पेशल फील, किया ऐसा पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्‍म 'हाउसफुल 4' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कृति सैनन पहली बार हाउसफुल की टीम के साथ कर रही हैं जिसके लिए वो काफी उत्सुक हैं. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है जिसकी तस्वीर भी सामने आई थी. इसके बाद शूटिंग के खत्‍म होते ही एक्‍ट्रेस कृति सेनन ने इस फिल्‍म में उनके साथ काम कर रहे एक्‍टर अक्षय कुमार और रितेश देशमुख को लेकर इमोशनल लेटर लिखा है. आपको बता दें कि कृति सेनन पहली बार अक्षय और रितेश के साथ किसी फिल्‍म में काम कर रही हैं.

बता दें, कृति ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अक्षय कुमार के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, 'दिलवाला अपनी जिंदादिल मुस्‍कान के साथ. सर आपके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा. मेरे साथ इतने अच्‍छे होने के लिए आपका शुक्रिया. आप बहुत ही फनी और बहुत ही पंजाबी हैं. किसी भी सीन में कुछ नया करने की आपकी कोशिश बहुत ही शानदार रिजल्‍ट देती है.'

इसके अलावा कृति ने रितेश देशमुख के लिए लिखा, 'रिट्स, मैं जितने अच्‍छे लोगों को अभी तक जान पाई हूं, आप उनमें से एक हैं. मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मैं आपको जानती हूं. एक शानदार एक्‍टर और एक अच्‍छे इंसान. आप हमेशा ऐसे ही रहिएगा. मैं आप लोगों को हमेशा मिस करूंगी.' वाकई इनके साथ काम किसी के लिए भी ख़ुशी की बात होगी जैसे कृति के लिए है. 

इस फिल्म के बारे में बता दें,‘हाउसफुल 4’ अगले साल 2019 में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सैनॉन और पूजा हेगड़े मुख्य रोल में होंगे.  

दादी की तरह ही कत्थक डांस करती दिखी शाहिद की बेटी, देखें फोटो

डेट पर बेहद रोमांटिक अंदाज़ में स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, वीडियो वायरल

#Metoo पर प्रीति ज़िंटा ने दिया शर्मनाक बयान, कहा- 'आज की स्वीटू कल की मीटू... '

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -