2.0 Poster : नुकीले दाँतों से रजनीकांत पर वार करने आए अक्षय कुमार
2.0 Poster : नुकीले दाँतों से रजनीकांत पर वार करने आए अक्षय कुमार
Share:

साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘2.0’ जल्द ही भारत में रिलीज को तैयार हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत साथ नजर आएँगे और इस वजह से भी ये फिल्म इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. ये दोनों ही स्टार्स लगातार अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. अक्षय कुमार हर दिन फिल्म से जुडा नया पोस्टर शेयर करते हैं और इसी क्रम में आज फिर उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है. हर बार की तरह इस बार भी अक्षय पोस्टर में बेहद डरावने लग रहे हैं.

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं अक्षय के इस खूंखार शैतान वाले रूप को देखकर अच्छा-ख़ासा इंसान डर जाए. अक्षय ने अपने शैतान वाले नुकीले दाँतों से सभी के मन में खौफ पैदा कर दिया है. आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार फिल्म से अपने लुक शेयर कर रहे हैं. फैंस को फिल्म का ये नया पोस्टर भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं.

अक्षय ने फोटो शेयर कर बताया है कि उनकी इस फिल्म क रिलीज़ होने में अब सिर्फ 10 दिन बाकि है. अक्षय ने पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'The Fifth Force is coming...this 29th November! Only 10 days to go for' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ इसी महीने यानी 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में हैं. धर्मा प्रोडक्शन्स और लाइका प्रोडक्शन्स ने मिलकर इस फिल्म को तैयार किया है.

2.0 पोस्टर : विलेन का एक और नया रूप आया सामने

डरावना रूप धारण करके रजनीकांत से बदला लेने आए अक्षय कुमार

Video : इतना खतरनाक मेकअप करने के बाद इंसान से हैवान बनते थे अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -