डरावना रूप धारण करके रजनीकांत से बदला लेने आए अक्षय कुमार
डरावना रूप धारण करके रजनीकांत से बदला लेने आए अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म 2.0 इन दिनों अपने नए-नए पोस्टर के कारण चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार साथ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म 2.0 का नया पोस्टर शेयर किया है. इस फिल्म के हर नए पोस्टर्स फैंस की फिल्म देखने की उत्सुकता को बढ़ा रहे हैं.

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं अक्षय फिर एक खूंखार शैतान के रूप में नजर आ रहे हैं. इस बार अक्षय का गोल्डन अवतार देखने को मिला. आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार फिल्म से अपने लुक शेयर कर रहे हैं. फैंस को फिल्म का ये नया पोस्टर भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं.

अक्षय ने हाल ही में एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमे उन्होंने ये बताया था कि किस तरह से विलेन बनने के लिए उनका मेकअप किया जाता था. उस वीडियो के जरिए ये दिखाया गया था कि अक्षय को इतना खतरनाक हैवान बनाने के लिए कितना भारी मेकअप करना पड़ता था. वैसे फिल्म 2.0 में अक्षय का किरदार उनके अब तक के सभी किरदारों में सबसे ज्यादा चैलेंजिंग हैं. इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन भी नजर आएंगी. आपको बता दें ये फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Video : इतना खतरनाक मेकअप करने के बाद इंसान से हैवान बनते थे अक्षय कुमार

फिर अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही है नागिन

अक्षय कुमार की खूंखार आंखें देखकर आपकी भी रूह काँप जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -