'2.0' के शूटिंग के दौरान अक्षय ने किया इन ​मुसीबतों का सामना, फिल्म निर्माता ने किया खुलासा
'2.0' के शूटिंग के दौरान अक्षय ने किया इन ​मुसीबतों का सामना, फिल्म निर्माता ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर खिलाड़ी अक्षय कुमार ​इन दिनों अपनी फिल्म 'हाउसफूल 4' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी के साथ वह फिल्म '2.0' की शूटिंग में भी व्यस्त है। यह फिल्म भारत की अब तक सबसे एडवांस टेक्नोलॉजी से भरपूर फिल्म होगी। भारत में पहली बार सबसे बड़ी 3डी फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत साथ दिखेगे। आपको बता दें इस फिल्म का निर्माण एस. शंकर कर रहे हैं। इससे पहले ​वह फिल्म 'रेबोट' का भी निर्माण कर चुके हैं। फिल्म '2.0'रोबोट का सीक्वल है।

कपूर परिवार की सबसे वरिष्ठ सदस्य की ये तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होंगी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म मेकर एस.शंकर ने कहा है कि अक्षय काफी सुलझे और समर्पित एक्टर हैं। वह बहुत धैर्य पूर्वक काम करते हैं। वहीं अक्षय ने एस. शंकर को बताया था कि उनके 40 साल के करियर में पहली बार ऐसा मेकअप किया गया। शंकर ने मीडिया को बताया कि इतने हैवी कॉस्ट्यूम पहन कर शूट करना बहुत बड़ी बात है। यह बहुत टफ था उन्हें बहुत दिक्कत भी हो रही थी लेकिन फिर भी उन्होंने अपना सौ प्रतिशत दिया था। 

डिंपल ने भी देखा नाना पाटेकर का भयानक रूप और भी खोले कई राज

आपको बता दें यह फिल्म अब तक सबसे बड़े बजट की फिल्म है। इसका बजट है तकरीबन 500 करोड़ रूपए। इससे पहले फिल्म 'बाहुबली' का बजट 250 करोड़ रूपए था। गौरतलब है फिल्म रोबोट में रजनीकांत और ऐशवर्या नज़र आईं थीं। इसमें वह कैमियो के किरदार में नज़र आएगी। इस फिल्म का ट्रेलर दिवाली पर रिलीज होगा। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार हैं। आपको बता दें फिल्म में अक्षय पहली बार विलेन के किरदार में नज़र आएगे। 

बॉलीवुड अपडेट्स

कपूर परिवार की इस दुःख की घड़ी में रो पड़ा बॉलीवुड, सभी ने दी श्रद्धांजलि

इश्कबाज की इस एक्ट्रेस ने दिखाया बार्बी अवतार

नाना पाटेकर करेगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, देगें मीडिया के सभी सवालों का खुलकर जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -