तमिलनाडु में बिहारियों से मारपीट ! प्रशांत किशोर ने वीडियो रीट्वीट कर पुछा FIR का स्टेटस
तमिलनाडु में बिहारियों से मारपीट ! प्रशांत किशोर ने वीडियो रीट्वीट कर पुछा FIR का स्टेटस
Share:

पटना: चुनावी रणनीतिकार और राजनेता प्रशांत किशोर ने तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ मारपीट की घटना का एक वीडियो रिट्वीट किया है। उन्होंने दक्षिणी राज्य में बिहारियों पर हो रहे हमले के मामले में तमिलनाडु रेलवे पुलिस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए गए एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा कि, 'यह वीडियो तमिलनाडु रेलवे पुलिस ने 16 फ़रवरी को शेयर किया है। तमिलनाडु सरकार के DGP को GRP Chennai में रजिस्टर्ड इस FIR के status के बारे में भी बताना चाहिए।'

 

बता दें कि, इसके पहले बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने विधानसभा के अंदर तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले की बात को सिरे से नकार दिया था और वायरल हो रहे कई वीडियोज को फर्जी बताया था। वहीं, प्रशांत किशोर इस मुद्दे पर लगातार आवाज़ उठा रहे हैं। कल ही उन्होंने सिवान में एक प्रेस वार्ता करते हुए कहा था कि वे 2 दिनों के अंदर वीडियो जारी करेंगे। उल्लेखनीय है कि बीते गुरुवार (2 मार्च) सुबह से ही तमिलनाडु में हुई एक घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा था। इस घटना की खबर समाचार पत्रों में भी प्रकाशित हुई। 

अखबारों की खबरों का हवाला देते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गुरुवार को तमिलनाडु की घटना पर चिंता प्रकट करते हुए ट्वीट कर दिया। साथ ही मुख्य सचिव और DGP को तमिलनाडु के उच्च अधिकारियों से बात करने और वहां काम करने वाले बिहार के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दे दिया। हालांकि, कुछ घंटे बाद तमिलनाडु पुलिस ने दावा करते हुए कहा कि बिहार के मजदूरों को मारे जाने को लेकर सोशल मीडिया पर जो वीडियो चल रहे थे, वे फर्जी हैं।  

तमिलनाडु में बिहारियों पर हमला ! पप्पू यादव बोले- सरकार कार्रवाई करे, वरना बड़ा आंदोलन होगा

कौन हैं प्रतिमा भौमिक ? जिन्हे त्रिपुरा की पहली महिला मुख्यमंत्री बना सकती है भाजपा

नितीश कुमार फिर लेंगे यू-टर्न, थामेंगे भाजपा का हाथ ? CM के पास पहुंचा अमित शाह का फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -