तमिलनाडु में बिहारियों पर हमला ! पप्पू यादव बोले- सरकार कार्रवाई करे, वरना बड़ा आंदोलन होगा
तमिलनाडु में बिहारियों पर हमला ! पप्पू यादव बोले- सरकार कार्रवाई करे, वरना बड़ा आंदोलन होगा
Share:

पटना: तमिलनाडु में बिहारियों के खिलाफ हो रही हिंसा के मामले पर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। विपक्षी नेताओं ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। अब पूर्व सांसद एवं जन अधिकार पार्टी (JAP) के अध्यक्ष पप्पू यादव ने सरकार को आंदोलन की चेतावनी दी है। पप्पू यादव ने पटना के गर्दनीबाग में इस मामले को लेकर धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि यदि तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले नहीं रुके, तो उनकी पार्टी के लोग पूरे बिहार में सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व सांसद पप्पू यादव ने तमिलनाडु मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु घटना की पुनरावृति न हो, इसके लिए सरकार को जांच करानी चाहिए। यदि तमिलनाडु में बिहारी श्रमिकों की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं की गई, तो फिर वे खुद (पप्पू यादव) चेन्नई जाएंगे। बता दें कि तमिलनाडु में बीते कुछ दिनों से हिंदी भाषी बिहारी श्रमिकों पर स्थानीय लोगों द्वारा हमले किए जाने का दावा किया जा रहा है। इससे बिहारियों में डर का माहौल है। काम के लिए तमिलनाडु गए कई लोग वापस बिहार लौट रहे हैं। भाजपा ने विधानसभा में भी जोर शोर से यह मुद्दा उठाया और दावा किया कि इस हिंसा में 12 मजदूरों की जान जा चुकी है।

वहीं, सांसद पप्पू यादव भी लगातार ट्वीट करते हुए इस मसले को सरकार के समक्ष उठा रहे हैं। सीएम नीतीश कुमार ने इस मामले पर संज्ञान लिया और वरीय अधिकारियों की एक टीम तमिलनाडु रवाना की है। वह टीम वहां के हालातों की समीक्षा कर रही है, वह अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंपेगी। इसके आधार पर राज्य सरकार द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कौन हैं प्रतिमा भौमिक ? जिन्हे त्रिपुरा की पहली महिला मुख्यमंत्री बना सकती है भाजपा

नितीश कुमार फिर लेंगे यू-टर्न, थामेंगे भाजपा का हाथ ? CM के पास पहुंचा अमित शाह का फोन

CM शिवराज के राजनीति में कदम रखने से खुश नहीं था उनका परिवार, ऐसे हुए कामयाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -