ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, सामने आई ‘फाइटर’ की पहली झलक
ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, सामने आई ‘फाइटर’ की पहली झलक
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन की अपकमिंग मूवी की घोषणा की प्रतीक्षा में बैठे प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अभिनेता ने अपनी आगामी मूवी की घोषणा आखिरकार कर दी है। ऋतिक रोशन ने अपने जन्मदिन के अवसर पर चाहने वाले करोड़ों लोगों को गिफ्ट देते हुए ऐलान किया है कि वो डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की आगामी मूवी फाइटर में काम करने वाले हैं। 

इसके साथ ही अभिनेता ने अपनी आगामी मूवी की पहली झलक भी ऑडियंस को दिखा दी है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इसके साथ-साथ अभिनेता ने ये भी खुलासा किया है कि वो अपनी आगामी मूवी में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ ऑन स्क्रीन नजर आएँगे। ऋतिक रोशन के साथ-साथ दीपिका पादुकोण ने भी इस जानकारी पर मुहर लगाते हुए मूवी की पहली झलक साझा की है। ये ट्वीट्स आप नीचे देख सकते हैं।

वही आज ऋतिक रोशन अपना 47 साल के हो गए हैं। 10 जनवरी, 1974 को मुंबई में जन्में ऋतिक ने वर्ष 2000 में आई हिट फिल्म 'कहो ना प्यार है' से डेब्यू किया था। पहली ही मूवी से ऋतिक को इतना स्टारडम प्राप्त हुआ जिसकी अन्य स्टार्स सिर्फ कल्पना ही कर सकते हैं किन्तु क्या आप जानते हैं कि इस मूवी से मिले स्टारडम से ऋतिक इतने घबरा गए थे कि रोने लगे थे। जी हां, इस बात का खुलासा स्वयं ऋतिक के फादर तथा इस मूवी के निर्देशक राकेश रोशन ने स्वयं एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

शाहरुख खान से मिलने के लिए "मन्नत" के बाहर खड़ा रहा है ये मशहूर डायरेक्टर, एक्टर से पूरी करवानी है अपनी जिद्द

कंगना रनौत ने की सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात, मिलकर बोलीं- ‘अब पता चला उन्हें मामा जी क्यों कहते हैं’

जिस फिल्म के बाद ऋतिक को मिले थे 30 हजार प्रपोजल, इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया था रिजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -