कंगना रनौत ने की सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात, मिलकर बोलीं- ‘अब पता चला उन्हें मामा जी क्यों कहते हैं’
कंगना रनौत ने की सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात, मिलकर बोलीं- ‘अब पता चला उन्हें मामा जी क्यों कहते हैं’
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आगामी एक्शन फिल्म धाकड़ की शूटिंग करने के लिए हाल ही में भोपाल पहुंची हैं। इस के चलते कंगना ने शनिवार को अपनी पूरी टीम के साथ एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान से भेंट की। इस मीटिंग की कुछ फोटोज कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की हैं जो बहुत वायरल हो रही है।

कंगना ने मुख्यमंत्री से भेंट के पश्चात् मध्य प्रदेश की खूब प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि राज्य में मूवी की शूटिंग के लिए शानदार माहौल है। कंगना ने सीएम शिवराज सिंह के साथ भेंट की फोटोज साझा करते हुए कैप्शन मे लिखा, “आज टीम धाकड़ माननीय सीएम शिवराज सिंह से मुख्यमंत्री निवास पर मिली। इस भेंट के पश्चात् आज हमें पता चला कि क्यों उन्हें प्यार से मामा जी क्यों कहा जाता है। वह सबसे कोमल, दयालु तथा उत्साहजनक प्रभाव वाले शख्स हैं।”

सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री शिवराज ने महिला तथा बालिका सशक्तिकरण की थीम पर बेस्ड फिल्म धाकड़ के निर्माण के लिए कंगना तथा उनके साथी कलाकारों को शुभकामनाएं दी। वहीं सीएम ने ट्वीट करते हुए कंगना की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा कि, “पदम्श्री से सम्मानित कंगना रनौत देश की बेहद कुशल, योग्य तथा देशभक्त कलाकार हैं। मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि उनकी मूवी में समाजिक मसले को प्रमुखता से उठाया जा रहा है।” बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक और ट्वीट में लिखा कि, ‘ एक्ट्रेस कंगना तथा उनकी टीम ने आज आवास पर भेंटकर अपनी अपकमिंग मूवी धाकड़ की एमपी में शूटिंग के सिलसिले में बातचीत की।

जिस फिल्म के बाद ऋतिक को मिले थे 30 हजार प्रपोजल, इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया था रिजेक्ट

NCB ने किया दिया मिर्जा की एक्स मैनेजर को गिरफ्तार, मिला 200 किलोग्राम गांजा

महिलाओं पर अत्याचार करने वालों के लिए सऊदी अरब जैसे कानून होने चाहिए: कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -