शाहरुख खान से मिलने के लिए
शाहरुख खान से मिलने के लिए "मन्नत" के बाहर खड़ा रहा है ये मशहूर डायरेक्टर, एक्टर से पूरी करवानी है अपनी जिद्द
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक उनके घर के बाहर घंटो खड़े रहते हैं। किन्तु अब एक फिल्म निर्देशक भी शाहरुख खान से मुलाकात करने के लिए उनके बंगले ''मन्नत'' के बाहर घंटो खड़े रहे हैं। कन्नड मूवी के निर्देशक जयंत सीगे बॉलीवुड अभिनेता को अपनी फिल्म साइन करवाने के लिए घर के बाहर खड़े रहे।

जयंत मन्नत के बाहर एक प्ले कार्ड पकड़कर खड़े रहे। उन्होने बताया "अगस्त में जब मैं शाहरुख खान के इंटरव्यू के लिए आया था, तो उन्होंने बोला था कि जीरो के पश्चात् से कोई नई मूवी साइन नहीं की है। यदि मुझे अपनी मूवी में एक्टिंग करने के लिए शाहरुख मिल जाए तो कैसा होगा, इसलिए मैंने रातभर में एक फिल्म पोस्टर बनाकर इसे ट्वीट किया तथा शाहरुख को टैग किया था।" जाहिर रूप से इससे कुछ नहीं हुआ। तत्पश्चात, फेस टू फेस स्टोरी सुनाने के लिए वे दिसंबर में बेंगलुरु से मुंबई के आए। जयंत के मुताबिक, वह अभिनेता के घर के बाहर हर दिन प्रातः से रात तक खड़े रहे। उन्होंने कहा कि सुरक्षा गार्डों ने भी उसके साथ अच्छा व्यवहार किया।

जयंत के मुताबिक, वे तब तक यहीं रहेंगे जब कि शाहरुख मूवी साइन नहीं करते। शाहरुख से भेंट करने के मिशन को 'प्रोजेक्ट X' नाम पर दिया है। 31 दिसंबर के पश्चात् से जयंत मन्नत के बाहर खड़े होकर हुए ट्विटर पर अपडेट साझा कर रहे हैं तथा शाहरुख खान को अपनी स्क्रिप्ट सुनाने की आशा कर रहे हैं। उनका सबसे ताजा अपडेट 3 जनवरी का है जिसमें उन्होंने उनके लिए पोस्ट करने वाले सभी व्यक्तियों का आभार व्यक्त किया। सोशल मीडिया पर लोग उनकी प्रशंसा भी कर रहे हैं।

कंगना रनौत ने की सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात, मिलकर बोलीं- ‘अब पता चला उन्हें मामा जी क्यों कहते हैं’

जिस फिल्म के बाद ऋतिक को मिले थे 30 हजार प्रपोजल, इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया था रिजेक्ट

NCB ने किया दिया मिर्जा की एक्स मैनेजर को गिरफ्तार, मिला 200 किलोग्राम गांजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -