शादी के 3 महीने बाद ही इस मशहूर कपल में हुई लड़ाई, दोनों ने लिया ये बड़ा फैसला
शादी के 3 महीने बाद ही इस मशहूर कपल में हुई लड़ाई, दोनों ने लिया ये बड़ा फैसला
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए प्रशंसक बहुत एक्साइटेड रहते हैं. ऐसे में श्रद्धा भी अपनी तस्वीरें एवं वीडियो को साझा कर खबर देती रहती हैं. ये तो हर कोई जानता है कि श्रद्धा और राहुल शादी के पश्चात् भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते हैं. फिर भी दोनों के बीच बहुत प्यार देखने को मिलता है. मगर शायद ही कोई ये सोचता होगा कि शादी के सिर्फ 3 माह पश्चात् ही राहुल और श्रद्धा में इतना झगड़ा हो जाएगा कि वो एक दूसरे से तीन दिनों तक बात नहीं करेंगे. जी हां, ये बात बिल्कुल सच्ची है. राहुल एवं श्रद्धा के बीच ऐसा ही कुछ हुआ है.

सोशल मीडिया पर श्रद्धा आर्या ने स्वयं वीडियो साझा कर इस बारे में खबर दी है. ध्यान हो श्रद्धा आर्या एवं राहुल नागल की शादी 16 नवंबर 2021 को हुई थी. अब जो श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया है उसमें वो बहुत दुखी नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं बल्कि वीडियो में वो अपने हस्बैंड को चुपके से कैप्चर करती हुई भी नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो को साझा करते हुए श्रद्धा आर्या ने बहुत जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

कैप्शन में लिखा है- मैंने और मेरे हस्बैंड ने ये फैसला लिया है कि नाराज होकर हम कभी भी बेड पर नहीं जाएंगे. इतना ही नहीं श्रद्धा ने ये भी बताया है कि तीन दिनों से उनका हस्बैंड संग झगड़ा भी चल रहा है. श्रद्धा आर्या के हस्बैंड वीडियो में मोबाइल में बिजी दिखाई दे रहे हैं. कुछ ही सेकेंड में राहुल नागल को पता चल जाता है कि उनकी वीडियो बन रही है. तत्पश्चात, उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक रहती है. गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या और राहुल नागल एक दूसरे से कम ही मिल पाते हैं. क्योंकि राहुल एक नेवी अधिकारी हैं. 

'वेलेंटाइन डे' पर उर्फी जावेद का फैंस को बड़ा तोहफा, रिलीज होगा ये नया गाना

राजकुमार राव ने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, बोले- 'आपके पास डेढ़ साल में दो बच्चे करने का...'

प्रेग्नेंट हैं ये मशहूर अभिनेत्री, पति ने तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -