लिफ्ट में कुत्ते को लेकर फिर छिड़ी जंग, वायरल हुआ VIDEO
लिफ्ट में कुत्ते को लेकर फिर छिड़ी जंग, वायरल हुआ VIDEO
Share:

नोएडा: नोएडा की सोसायटीज से पेट डॉग को लेकर विवाद की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। वही इस बार एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे एक महिला अपने पेट डॉग के साथ लिफ्ट में दाखिल हुई। इस के चलते वहां उपस्थित एक कपल ने महिला से कहा कि कुत्ते के गले में टंगा मजल मास्क उसके मुंह पर लगा दीजिए। इस पर महिला ने मना कर दिया तथा बहस करने लगी।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह मामला थाना सेक्टर 142 क्षेत्र के सेक्टर 37 स्थित लॉजिक्स सोसायटी का है। सोसायटी की रहने वाली गर्भवती महिला अपने पति के साथ जा लिफ्ट के पास गई तो देखा कि एक महिला अपने डॉग के साथ लिफ्ट में थी। डॉग के गले में मजल मास्क था, मगर डॉग ऑनर ने उसे डॉग के मुंह पर नहीं लगाया था। इस पर कपल ने डॉग ऑनर को डॉग के मुंह पर मास्क लगाने को बोला, जिससे कि कुत्ता किसी को काट न ले। इसको लेकर महिला भड़क गई तथा उसने मजल मॉस्क लगाने से मना कर दिया। कपल से बहस के चलते महिला ने कहा कि 'आप जैसे लोगों को ही कुत्ते काटते हैं।' फिर कपल ने कहा कि नोएडा में डॉग बाइट के मामले बढ़ रहे हैं। और यहां ये कुत्ते को मजल मॉस्क लगाने को तैयार नहीं है। किस तरह की महिला है ये?' इस पर पेट डॉग की ऑनर ने बोला कि 'तुम्हारी बीवी से तो बेहतर ही हूं'।

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया से वीडियो की जानकारी हुई है, इसकी तहकीकात की जा रही है। हालांकि किसी भी व्यक्ति ने थाने में लिखित शिकायत नहीं दी है। तहकीकात के पश्चात् आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस घटना के बाद महिला ने ट्वीट कर एक वीडियो डाला है, जिसमें डॉग ऑनर ने बोला है कि लिफ्ट के सामने आए कपल ने मुझे गालियां दीं, अपशब्द कहे, इसी को लेकर मैं असहज हो गई थी।

कई शहरों में बंद हुए स्कूल-कॉलेज, जानिए क्यों?

आज तेलंगाना दौरे पर पीएम मोदी, माँ भद्रकाली मंदिर में लिया आशीर्वाद, गायों को खिलाया चारा

डायन बताकर महिला पर एक साथ टूट पड़े 10 लोग, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -