इस बात को लेकर आज भी अमिताभ से खूब लड़ती हैं जया बच्चन, खुद किया खुलासा
इस बात को लेकर आज भी अमिताभ से खूब लड़ती हैं जया बच्चन, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी शो में होस्ट बने नजर आ रहे हैं. ऐसे में अगर उनकी पत्नी जया बच्चन की बात करें तो उन्हें और अमिताभ को साथ देखकर जुबां पर एक ही शब्द आता है कि 'परफेक्ट कपल'. आपने देखा ही होगा कि दोनों की ट्यूनिंग, केमिस्ट्री जबरदस्त है. इसी के साथ ही अमिताभ और जया बेहद खूबसूरत भी लगते हैं लेकिन शादी के 46 सालों बाद भी अमिताभ-जया के बीच एक बात को लेकर 'झगड़ा' हो जाता है. जी हाँ, हाल ही में अमिताभ ने कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 में खुद इस बात का खुलासा किया है.

जी दरअसल बीते सोमवार को शो में इंदौर के आसिम चौधरी हॉटसीट पर बैठे और आसिम शो से 12.5 लाख की रकम जीत कर गए. वहीं शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक सलाह भी दी. जी उस दौरान अमिताभ ने आसिम से पूछा- ''आपकी रुचि संग शादी को कितने साल हो गए हैं?'' इस सवाल के जवाब में आसिम कहते हैं ''पांच-साढ़े पांच साल हो गए हैं.'' वहीं उसके बाद अमिताभ कहते हैं कि ''मतलब आपको ठीक से मालूम ही नहीं है कि कितने साल हो गए हैं. ये बहुत ही जरूरी तारीख है. आप सबकुछ भूल जाइए, लेकिन ये याद रखिए और आप भूल गए. मैं अपने कंटेस्टेंट को बार-बार कहता रहता हूं कि डेट याद रखिए.'' इसके बाद आसिम पूछते हैं कि ''सर जया मैडम भी आपको याद दिलाती हैं?''

इस पर अमिताभ कहते हैं ''बिल्कुल, युद्ध हो जाता है एकदम. आपको याद नहीं है कि हमारा विवाह हुआ था. वो ऐसे चढ़ जाती हैं... तो इस डेट को याद रखिए.'' वहीं उसके बाद अमिताभ ऑडियंश को देखकर पूछते हैं ''मैं सही कह रहा हूं या नहीं?'' फिर अमिताभ आसिम से उनकी शादी में आई कठिनाइयों के बारे में पूछते हैं. आप सभी को बता दें कि अमिताभ और जया की शादी 3 जून 1973 को हुई थी और दोनों अपनी ज़िंदगी में बहुत खुश हैं.

सब कुछ भुलाकर एक बार फिर नायरा को अपना लेगा कार्तिक, वेदिका होगी शो से बाहर!

टीवी रियलिटी शोज पर जमकर भड़की यह सिंगर,कहा- 'ड्रामा क्यों होता है...'

अफ्रीका के सबसे ऊंचे पहाड़ पर जाकर इस एक्टर ने पत्नी को किया लिपलॉक और दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -