स्विट्जरलैंड कोस्टा रिका से ड्रॉ खेल कर नॉक आउट में

Jun 28 2018 10:23 AM
स्विट्जरलैंड कोस्टा रिका से ड्रॉ खेल कर नॉक आउट में

फीफा में स्विट्जरलैंड ने कोस्टा रिका से 2-2 से ड्रॉ खेला मगर ग्रुप-ई के आखिरी लीग मुकाबले में इसके बाद भी वह अंतिम सोलह में पहुंच गया. 31वें मिनट में ब्लेरिम डेमैली ने स्विट्जरलैंड का खाता खोला. फिर दूसरा हाफ शुरू हुआ और कोस्टा रिका ने 56वें मिनट में केंडल वॉटसन ने टीम को लेवल पर ला खड़ा किया. खेल ख़त्म होने के दो मिनट पहले जोसिप डर्मिक ने स्विट्जरलैंड के लिए गोल कर 2-1 से पैसा पलट दिया अब बारी थी इंजुरी टाइम की.

कैंपबेल को गिराने की वजह से कोस्टा रिका को पेनाल्टी मिली. कोस्टा रिका के ब्रायन रुइज की पेनाल्टी किक बार से टकराकर स्विट्जरलैंड के गोलकीपर सोमेर की पीठ के सहारे गोल पोस्ट में जा समाई और ये आत्मघाती गोल मुकाबला 2-2 की बराबरी पर ख़त्म करवा गया. अब अंतिम सोलह में स्विट्जरलैंड का मुकाबला स्वीडन से होना है. 

कल ही फीफा वर्ल्ड कप में ब्राजील भी अंतिम-16 में पहुंच गई है. ब्राजील ने स्पार्टक स्टेडियम में सर्बिया को 2-0 से हराया जिसमे पॉलिन्हो और थिएगो सिल्वा ने गोल दागे. ब्राजील के साथ ग्रुप इ से स्विट्जरलैंड भी नॉक आउट में गई है. हालांकि ब्राजील ड्रॉ खेलकर भी आगे जा सकती थी. अब टीम अंतिम-16 में दो जुलाई को मेक्सिको से भिड़ेगी.  

ब्राजील भी अंतिम-16 में

Video : लाइव रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर के साथ शख्स ने की हरकत

फीफा: क्रोएशिया ने मारी आइसलैंड के अरमानो पर ठोकर

 

 

?