Video : लाइव रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर के साथ शख्स ने की हरकत
Video : लाइव रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर के साथ शख्स ने की हरकत
Share:

टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग करते रिपोर्टर के साथ कभी कभी ऐसा कुछ हो जाता है कि देखने वाले की हंसी नहीं रूकती. कई बार ये चीज़ें फनी होती हैं तो कई बार ये परेशानी बन जाती है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आये हैं जिनमे रेपोटर के साथ फनी बातें हुई हैं. इस बार भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक रिपोर्टर के साथ कुछ अजीब हरकत गया एक शख्स. आइये जानते हैं पूरा मामला.

दरअसल, ब्राज़ील की स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट जूलिया गुईमारईस के साथ एक शख्स ने कुछ ऐसी हरकत की, कि देखने वाले भी हैरान रह गए. जूलिया टीवी ग्लोब और स्पोर्ट्स टीवी की की रिपोर्टर हैं. आपको बता दें,  में जापान और सेनेगल का मैच चल रहा था. इसी मैच की लाइव रिपोर्टिंग कर रही जूलिया को एक शख्स ने आ कर किस करने की कोशिश की जिस पर जूलिया ने चिल्लाकर उसका जवाब दिया जिसके लिए उनकी तारीफें भी की जा रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है जूलिया चिल्लाती हुई दिख रही  है और कह रही है दूर हटो और दोबारा ऐसा करने की कोशिश मत करना. साथ ही कहती है महिलाओं की इज्जत करों, ऐसा करना बहुत गलत है. इसी के बाद जूलिया ने ट्विटर पर ये अनुभव व्यक्त किया और कहा - 'मैं निशब्द हूं. मेरे साथ ब्राजील में कभी ऐसा नहीं हुआ था लेकिन अब ऐसा 2 बार हुआ जो शर्मनाक है.' वाकई ये हरकत शर्मनाक तो है, किसी भी महिला के साथ कोई भी शख्स ऐसा नहीं कर सकता.

Video : खाना देने आई महिला पर बाघ का हुआ वार

नशे में धुत लड़की के साथ घट गयी घटना, ऐसा हुआ हाल

रेड लाइट एरिया वाली लड़की से किया लड़के ने प्यार और फिर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -