कैलिफोर्निया के गुरुद्वारे में भीषण गोलीबारी, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी, जांच में जुटी पुलिस
कैलिफोर्निया के गुरुद्वारे में भीषण गोलीबारी, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में कैलिफोर्निया के सैक्रामेंटो काउंटी के एक गुरुद्वारे में आज यानी सोमवार (27 मार्च) को 2 लोगों को गोली मार दी गई। दोनों पीड़ितों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है यह मामला हेट क्राइम से संबंधित नहीं है। यह घटना 2 लोगों से जुड़ी है, जो आपस में एक दूसरे को जानते थे। किसी बात को लेकर इन दोनों के बीच विवाद हुआ और फायरिंग होने लगी। शेरिफ के दफ्तर ने कहा कि ये फायरिंग दोपहर लगभग ढाई बजे हुई।

रिपोर्ट के अनुसार, सैक्रामेंटो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बयान जारी करते हुए कहा कि, गुरुद्वारे में 2 लोगों को गोली मारी गई है, दोनों पीड़ितों की हालत नाजुक है। यह आपसी मामला है और इसका हेट क्राइम से कोई ताल्लुक नहीं है।' यह घटना ब्रैडशॉ रोड के 7600 ब्लॉक पर स्थित गुरुद्वारा सैक्रामेंटो सिख सोसाइटी मंदिर की बताई जा रही है। 

सैक्रामेंटो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बयान जारी करते हुए बताया है कि दोनों युवकों के बीच मारपीट आमने-सामने की घटना के रूप में शुरू हुई और फायरिंग में तब्दील हो गई। प्रवक्ता अमर गांधी ने कहा कि संदिग्धों में से एक भारतीय पुरुष है, जबकि अन्य संदिग्ध शूटर अस्पताल में है। उन्होने कहा कि 3 लोग एक लड़ाई में शामिल थे, जो एक शूटिंग में बढ़ गई। सभी एक दूसरे को मार रहे थे। यह सब एक दूसरे को जानते थे।

स्कूल के प्रमुख ने यूक्रेनी शरणार्थियों को "विशेषाधिकार प्राप्त लुटेरे" कहने के बाद इस्तीफा दिया, जानिये आगे?

विरोध प्रदर्शनों को दबाने के लिए इस्तेमाल किए गए फ्रांस के "अत्यधिक बल" की आलोचना

कार्यकर्ता के निधन के बाद यमन में दुर्लभ हौथी(Houthi) विरोधी प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -