सूरत की प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, इलाके में मचा हड़कंप
सूरत की प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, इलाके में मचा हड़कंप
Share:

सूरत: गुजरात में सूरत शहर के कोसंबा क्षेत्र में सोमवार को एक प्लास्टिक फैक्ट्री के केमिकल स्टोर में यकायक भयावह आग लग गई। नवापरा गांव के पास कीम जीआईडीसी में सुमिलोन इंडस्ट्रीज लिमिटेड नामक प्लास्टिक बनाने वाली फैक्ट्री की प्रथम मंजिल पर स्थित स्टोर रूम में रखे केमिकल में आज सुबह तक़रीबन तीन बजे अचानक आग लग भड़क उठी और देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया।

आग लगने की जानकारी मिलते ही दमकल की आठ गाडियां और दमकल कर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए। करीब सात घंटे की कड़ी मेहनत के बाद सुबह दस बजे आग पर नियंत्रण पा लिया गया। किन्तु धुंए को बुझाने में उन्हें दो घंटे और लगे। केमिकल में लगी आग के धमाके की आवाज सुनते ही स्टोर रूम के नीचे फैक्ट्री में काम कर रहे तक़रीबन 15 से 20 कर्मचारी फैक्ट्री से सुरक्षित बाहर निकल आए थे। हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। किन्तु आग में वहां रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।

आपको बता दें कि गत रविवार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में भी अचानक आग भड़क उठी थी, जिसमे 43 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे। इस भीषण हादसे में घायल हुए लोगों का फिलहाल अस्पताल में उपचार चल रहा है।

नेशनल बॉक्सिंग लीग: इन खिलाड़ियों के दम पर भारत ने जीते 6 स्वर्ण पदक

बीते 10 सालों के सबसे निचले स्तर पर पहुंची भारतीय रेलवे की कमाई, CAG ने आय बढ़ाने के लिए दिए ये सुझाव

RIL ले सकती है, आलोक इंडस्ट्रीज के लिए 5000 करोड़ रुपये का लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -