फर्नीचर बनाने वाली बिल्डिंग में लगी भयंकर आग, 4 मंजिला इमारत में रखा सामान खाक
फर्नीचर बनाने वाली बिल्डिंग में लगी भयंकर आग, 4 मंजिला इमारत में रखा सामान खाक
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के कीर्ति नगर इंडस्ट्रियल एरिया में उपस्थित फर्नीचर बाजार में मौजूद फर्नीचर बनाने की बिल्डिंग में खतरनाक आग लग गई। घटना के समय वहां पर फर्नीचर पर पेंट का काम चल रहा था। कहा जा रहा है कि पॉलिश में उपयोग होने वाले थिनर की वजह से आग लग गई तथा फिर आग ने विकराल रूप ले लिया। 4 मंजिला इस इमारत में लगी आग को बुझाने के लिए 20 से अधिक दमकल विभाग के वाहन लगे हुए हैं।

प्राप्त खबर के अनुसार, कीर्ति नगर इंडस्ट्रियल एरिया के 10/59 फर्नीचर मार्केट में उपस्थित चार मंजिला इमारत में आग लगने घटना हुई है। इमारक के टॉप फ्लोर पर फर्नीचर पर पॉलिश किया जा रहा था। पेंट में इस्तेमाल होने वाले थिनर की वजह से आग लगने की बात कही जा रही है। बताया गया कि थिनर की वजह से अचानक से आग भड़क गई तथा फर्नीचर ने आग पकड़ ली।

टॉप फ्लोर पर लगी आग ने तत्काल ही 4 मंजिला इमारत को अपनी आगोश में ले लिया। वहां उपस्थित लोग तुरंत अपनी जान बचाकर भागे तथा दमकल विभाग को घटना की खबर दी। मौके पर पहुंची फायर टीम आग बुझाने में लगी हुई हैं। आरम्भ में 4 वाहन आग पर नियंत्रण पाने के लिए पहुंचे थे। लेकिन, आग के अनियंत्रित होने की वजह से 20 वाहन मौके पर बुलाए गए हैं। कहा जा रहा है कि 4 मंजिला इमारत में उपस्थित अधिकतर फर्नीचर जलकर खाक हो गया है। गनीमत इस बात की है कि किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

'नीतीश कुमार नेता नहीं मुंशी हैं', CM पर मोदी का हमला

पटना से रांची के लिए पहली बार रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन

UP में निकली इन पदों पर नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -