कपडे की दुकान में लगी भीषण आग, 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया
कपडे की दुकान में लगी भीषण आग, 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया
Share:

जबलपुर। शहर के रहवासी इलाके में सुबह भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया था। यह घटना जबलपुर के तिलक भूमि तलैया इलाके में स्थित एक जींस की दूकान की है जिसमे शार्ट सर्किट की वजह से भीषण आग लग गई थी। गनीमत यह रही की आग लगने के वक्त दूकान बंद थी जिसके चलते किसी भी प्रकार की कोई भी जनहानि नहीं हुई है। रहवासियों के द्वारा घटना की जानकारी तुरंत ही दूकान मालिक और दमकल विभाग को दे गई गई थी। 

दरअसल जबलपुर के रहने वाले पंकज जैन की जींस की दुकान में आज सुबह करीब 10:30 बजे शार्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई थी। दमकल विभाग को जानकारी मिलते ही 2 फायर ब्रिगेड ने मोके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश की पर उन्हें सफलता नहीं मिली जिसके चलते 2 फायर ब्रिगेड को और बुलवाया गया और बड़ी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वहीं, रास्ता संकरा होने के कारण मौके पर पहुंचने के लिए भी दमकल विभाग को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। 

जानकारी के मुताबिक़ दूकान में जिस समय आग लगी थी तब दूकान के शटर बंद थे इसके चलते आग पर क़ाबू पाने के लिए दमकल कमचारियों ने जैसे ही दुकान के शटर को खोलने की कोशिश की तो उन्हें करंट के झटके लगे लेकिन फिर भी कर्मचारी पीछे नहीं हटे और 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। अभी तक पता नहीं लगाया गया है की दूकान मालिक का कितना नुक्सान हुआ है लेकिन अनुमान है कि लाखो रूपये का नुक्सान दूकान मालिक को उठाना पड़ सकता है। 

बाबा महाकाल का 2 माह तक देश की 11 नदियों के जल से होगा अभिषेक 

दो नाबालिग सगी बहनों के साथ 70 वर्षीय शख्स ने किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

शिवराज सिंह ने कमलनाथ को कहा 'पागल', भड़के पूर्व CM बोले- 'यह सड़क छाप गुंडों की भाषा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -