शिवराज सिंह ने कमलनाथ को कहा 'पागल', भड़के पूर्व CM बोले- 'यह सड़क छाप गुंडों की भाषा'
शिवराज सिंह ने कमलनाथ को कहा 'पागल', भड़के पूर्व CM बोले- 'यह सड़क छाप गुंडों की भाषा'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की सियासत बयानों से गरमा गई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर आरोप लगाया कि वोटों की भूख में पागल होकर मध्यप्रदेश को अशांति एवं वैमनस्य की खाई में धकेल रहे हैं। इस पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने शिवराज की भाषा पर ही सवाल उठा दिए। उन्होंने कहा कि सीएम सड़क छाप गुंडों की भाषा बोल रहे हैं। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा में कहा कि मुझे तो आश्चर्य होता है कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता, पूर्व सीएम जब 2018 में सीएम नहीं थे, तो चुनाव के पहले से कह रहे थे। जोर-जोर से कह रहे थे कि मुसलमानों के पोलिंग बूथ पर 90 प्रतिशत वोट क्यों नहीं डलते, वोट डलवाओ नहीं तो नुकसान हो जाएगा। उस वक़्त का वीडियो दुनिया ने देखा है कि वो सिर्फ वोटबैंक मानकर के काम करते हैं। क्या वोट के लिए लोगों को भड़काया जाएगा, धर्मों में और जातियों में? अभी परसों की घटना है कमलनाथ रोजा इफ्तार के वक़्त फिर कह रहे हैं इस वर्ष दंगे भड़क रहे हैं राज्य में... अरे कहां मध्यप्रदेश में दंगे भड़क रहे हैं? कहां मध्यप्रदेश में अशांति है? मगर वोटों की भूख में आप इतने पागल हो गए हैं कि आप मध्यप्रदेश को अशांति एवं वैमनस्य की खाई में झोंकना चाहते हैं? क्या आप मन ही मन कामना करते हैं कि दंगे भड़क जाएं?

साथ ही सीएम शिवराज ने कहा कि अपना मध्य प्रदेश शांति का टापू है। प्रेम, स्नेह एवं सद्भाव के साथ मध्य प्रदेश की जनता रहती है। आपने देखा रामनवमी हो या हनुमान जन्मोत्सव हो, पूरे राज्य में न केवल शांति बल्कि सौहार्द और सद्भाव के साथ मनाई गई मगर कांग्रेस को ये रास नहीं आ रहा है। कांग्रेस चाहती है कि मध्यप्रदेश शांति का टापू न रहे, यहां दंगे-फसाद हों। पूर्व सीएम तो कोरोना में शवों को देखकर प्रसन्न होते थे, लाशों को देखकर आनंदित होते थे। ये सियासत की स्तरहीनता मध्यप्रदेश का भला नहीं करेगी। हमने देखा रामनवमी पर भी, हनुमान जयंती पर भी हमारे मुस्लिम भाइयों ने भी कई जगहों पर पुष्पों की वर्षा की। ये सद्भाव आपको ठीक नहीं लग रहा? मगर आप कुछ भी कर लें मध्यप्रदेश को दंगों की आग में हम झोंकने नहीं देंगे। अमन-चैन यहां कायम रहेगा।

वही पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि 'शिवराज जी, कुछ दिन पहले आप मेरा अंत करना चाहते थे। आज आपने मुझे पागल बोला है। पूरी दुनिया देख रही है कि मध्यप्रदेश का सीएम कैसी हरकतें कर रहा है? उसके अंदर की सारी सभ्यता, मर्यादा और संस्कार समाप्त हो चुके हैं। वह सड़क छाप गुंडों की भाषा बोल रहा है। मुझे अपने अपमान की फिक्र नहीं है। मैं तो बीते 44 साल से मध्य प्रदेश की जनता की सेवा कर रहा हूं तथा अंतिम सांस तक करता रहूंगा। मगर मुझे दुख इस बात का है कि मध्य प्रदेश जैसे महान प्रदेश के सीएम की कुर्सी पर ऐसे कुंठित विचारों वाला व्यक्ति बैठा है। ऐसे व्यक्ति का सीएम होना राज्य की आठ करोड़ जनता का अपमान है।

ब्रिटेन में भी 'लव जिहाद' ? गृह मंत्री बोली- गोरी लड़कियों का पीछा करते हैं, ड्रग्स देकर रेप करते हैं पाकिस्तानी

जगरनाथ महतो को कंधा देकर भावुक हुए CM सोरेन, बोले- 'टाइगर जगरनाथ दा...'

'मेरा राजा बहुत बुद्धिमान, सुनता ही नहीं है..', कांग्रेस छोड़ने के बाद किस पर तंज कस गए किरण रेड्डी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -