दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में भड़की भीषण आग, दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर
दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में भड़की भीषण आग, दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया की एक ऑयल फैक्ट्री में भीषण आग भड़क उठी है. सेक्टर-2 में स्थित इस फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं. फैक्ट्री के अंदर केमिकल होने के कारण आग ने तेजी से पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया है.

बता दें कि, इसके एक दिन पहले ही दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में पेट्रोल पंप के पास भीषण आग भड़की थी. इस आग की चपेट में आकर एक बोलेरो गाड़ी जलकर ख़ाक हो गई थी. मौके से उठती आग की लपटें देखकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े थे. लोगों ने आग लगने की सूचना दमकल विभाग को देने के साथ ही अपने स्तर पर भी आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए थे. घटना ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 थाना क्षेत्र में घटी थी. 

रिपोर्ट के अनुसार, ग्रेटर नोएडा इकोटेक-3 थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप के नजदीक केमिकल से भरे कुछ ड्रम रखे हुए थे. आग सबसे पहले इन केमिकल से भरे ड्रम में ही भड़की थी. तेज हवा के झोंको की वजह से आग ने देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया था. जिस जगह आग लगी थी, वहां पेड़-पौधे भी थे. आसपास बड़ी मात्रा में सूखे पत्ते भी झड़कर फैले हुए थे और घास-फूस भी थी, जिसके चलते आग काफी तेजी से फैली. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया था और पास ही खड़ी एक बोलेरो गाड़ी जलकर राख हो गई थी.

बिना चुनाव लड़े ही CWC के आजीवन सदस्य बनेंगे राहुल गांधी और मनमोहन सिंह ! क्या है कांग्रेस का प्लान ?

बिहार CM की समाधान यात्रा में लगे 'नितीश कुमार मुर्दाबाद' के नारे, लोगों ने की यह मांग

'अपना महल बेचकर भाजपा के विधायक खरीदूंगा..', त्रिपुरा चुनाव में किसने किया ये ऐलान ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -