असम के जोरहाट चौक बाजार में भड़की भीषण आग, 150 से अधिक दुकानें जलकर खाक
असम के जोरहाट चौक बाजार में भड़की भीषण आग, 150 से अधिक दुकानें जलकर खाक
Share:

गुवाहाटी : असम के जोरहाट के चौक बाजार में गुरुवार (16 फ़रवरी) की देर रात को भड़की भीषण आग में 150 दुकानें जलकर खाक हो गईं हैं। दमकल विभाग के अधिकारियों ने आशंका जताते हुए बताया है कि आग बाजार के मुख्य द्वार के पास स्थित एक कपड़े की दुकान में शॉर्ट सर्किट के चलते लगी। सूचना के बाद दमकल की करीब 20 गाडियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने में लग गईं है।

रिपोर्ट के अनुसार, जोरहाट जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) मोहन लाल मीणा ने मीडिया को फोन पर बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। मोहन लाल ने कहा है कि, 'अभी तक हम क्षति के आंकड़े के संबंध में नहीं बता सकते हैं, मगर 100 से ज्यादा दुकानें ख़ाक हो गई हैं, क्योंकि यह एक बाजार है और यहां बहुत दुकानें हैं। दमकल की गाड़ियां इलाके में पहुंच चुकी हैं। अब स्थिति नियंत्रण में है। हमें संदेह है कि शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी है।'

बता दें कि यह हादसा गुरुवार को देर रात हुआ। इसकी सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई, रात को 1 बजे तक आग बुझाने का कार्य जारी रहा। फायर ब्रिगेड के सूत्रों के अनुसार, आग की शुरुआत बाजार के मेन गेट के पास स्थित एक कपड़े की दुकान से हुई। इसके बाद धीरे-धीरे आग फैलती गई और इसमें 100 दुकानें जलकर राख हो गईं।

राहुल गांधी ने केरल के सीएम पिनाराई विजयन को लिखा पत्र, की यह मांग

अडानी विवाद पर केंद्र को 'सुप्रीम' झटका, सीलबंद लिफाफा नहीं ले रही अदालत

वसुधैव कुटुंबकम ! तुर्की में भूकंप पीड़ितों की मदद कर वापस लौटी NDRF टीम, लोगों ने नम आँखों से दी विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -