भारतीय क्रिकेट टीम ने अनोखे तरीके से किया अभ्यास, BCCI ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो
भारतीय क्रिकेट टीम ने अनोखे तरीके से किया अभ्यास, BCCI ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो
Share:

इंग्लैंड के खिलाफ आगामी दूसरे टेस्ट मैच से पहले, आर श्रीधर विकेटकीपर ऋषभ पंत सहित टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए एक नया क्षेत्ररक्षण अभ्यास लेकर आए हैं। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक अनोखे तरीके से श्रीधर के प्रशिक्षण पंत का वीडियो पोस्ट किया, जिसमें प्रसिद्ध कृष्ण, रिद्धिमान साहा और हनुमा विहारी भी शामिल थे। वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए बीसीसीआई ने इसे कैप्शन भी दिया, "यह कैसा अभ्यास है? फील्डिंग कोच @coach_rsridhar लड़कों को अपने पैर की उंगलियों पर रखते हुए। #TeamIndia #ENGvIND @RishabhPant17 @Wriddhipops @prasidh43 @Hanumavihari"।

 

 

वीडियो में भारतीय फील्डिंग कोच को पंत के साथ स्टंप के पीछे बल्लेबाजी करते देखा जा सकता है। श्रीधर के दोनों ओर दो आदमियों को रखा गया है, जो पंत को विचलित करने के लिए प्रतीत होता है, जो गेंदबाज से गेंद प्राप्त करता है। श्रीधर के दोनों ओर के दो खिलाड़ी गेंद को एक दूसरे को पास करते हैं, यहां तक कि सबसे दूर का गेंदबाज भी देता है। ट्रेंट ब्रिज में पहला टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद सीरीज 0-0 से बराबर है और दोनों पक्षों का लक्ष्य लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में जीत हासिल करना होगा।

 

इससे पहले मंगलवार को बीसीसीआई ने ट्विटर पर भारतीय क्रिकेटरों की कुछ अभ्यास तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। ये हैं तस्वीरें: इस बीच, कोच रवि शास्त्री ने भी सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह लॉर्ड्स की बालकनी से पोज देते नजर आ रहे हैं। शास्त्री ने इसे इस तरह से कैप्शन दिया: "@HomeOfCricket पर वापस आकर अच्छा लगा। यहां कुछ बहुत अच्छी यादें ... #TeamIndia"।

दिल्लीवालों के लिए अच्छी खबर! आज से फेसलेस हुआ दिल्ली परिवहन विभाग

विराट कोहली पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है मामला?

याद रहेगा 'गोल्डन' भाला, प्रतिवर्ष 7 अगस्त को मनाया जाएगा जैवलिन थ्रो डे, हर जिले में होगी प्रतियोगिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -