विराट कोहली पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है मामला?

भारत और इंग्लैंड के मध्य नॉटिंघम में खेले गए प्रथम टेस्ट मैच को वर्षा के कारण स्थगित कर दिया गया। इस मैच के अंतिम यानी की 5वें दिन जीत के लिए भारतीय टीम को केवल 157 रनों की आवश्यकता थी तथा 9 विकेट भी शेष थे, मगर वर्षा के चलते मैच पूरा नहीं हो पाया। इस मैच में टीम के कैप्टन विराट कोहली पूर्ण रूप से फ्लॉप रहे। 

वही इंग्लैंड के विरुद्ध 5 मैच की टेस्ट सीरीज के प्रथम मुकाबले में इंडियन कैप्टन विराट कोहली कुछ विशेष नहीं कर पाए। विराट दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की पहली ही गेंद पर हार गए। ये 2014 के पश्चात् प्रथम अवसर था जब विराट को एंडरसन ने आउट किया। इसके अतिरिक्त एंडरसन विराट को दो बार शून्य पर हारने वाले विश्व के पहले गेंदबाज भी बने। 

दूसरे टेस्ट से पूर्व विराट कोहली जिम में खूब पसीना बहाते हुए दिखाई दिए। अपने वर्कआउट का एक वीडियो विराट ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इस वीडियो पर लोगों ने बेहद ही अजीब कमेंट करके विराट को ट्रोल कर रहे हैं। भारत एवं इंग्लैंड के मध्य नॉटिंघम टेस्ट में चौथे दिन के पश्चात् विराट कोहली की सेना जीत की ओर बढ़ रही थी। दिन के समाप्त होने पर भारत ने एक विकेट खोकर 52 रन बना लिए थे। चेतेश्वर पुजारा एवं रोहित शर्मा 12-12 रन बनाकर नाबाद लौटे। अंतिम दिन भारत को जीत के लिए 157 रनों की आवश्यकता है तथा अभी भी 9 विकेट शेष थे।

याद रहेगा 'गोल्डन' भाला, प्रतिवर्ष 7 अगस्त को मनाया जाएगा जैवलिन थ्रो डे, हर जिले में होगी प्रतियोगिता

नीरज चोपड़ा को लेकर उनके दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- नीरज को दौलत और शोहरत...

IPL 2021: 'स्टैंड में गई गेंद से नहीं खेला जाएगा मैच', BCCI ने नियमों में किया बड़ा बदलाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -