मंगेतर रीना राय ने बताया कैसे हुआ दीप सिद्धू के साथ हादसा, जाँच में जुटी पुलिस
मंगेतर रीना राय ने बताया कैसे हुआ दीप सिद्धू के साथ हादसा, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

पंजाबी फिल्मों के मशहूर एक्टर दीप सिद्धू की मंगलवार रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. जिस समय यह दुर्घटना हुई उनके साथ एक गर्लफ्रेंड रीना राय भी कार में मौजूद थीं. रीना राय को उनके संबंधी खरखौदा सीएचसी से दूसरे हॉस्पिटल लेकर गए हैं। उनकी सेहत ठीक है। मंगलवार की रात दुर्घटना कैसे हुई, इस बारे में रीना राय ने पुलिस को खबर दी है। DSP (मुख्यालय) विपिन कादियान ने कहा कि उन्होंने दीप सिद्धू के साथ यात्रा कर रहीं रीना राय से चर्चा की है। उन्होंने कहा कि ट्राला चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया था। जिससे दीप सिद्धू की गाड़ी ट्राले से टकरा गई थी। ट्राला चालक का पता लगाया जा रहा है। उसे शीघ्र अरेस्ट किया जाएगा।

वही सोनीपत पुलिस ने उनके भाई पंजाब के लुधियाना मौजूद जगजीत नगर निवासी मंदीप सिंह की शिकायत पर ट्राला चालक के विरुद्ध शिकायत दर्ज कर ली है। वहीं दीप सिद्धू के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी करवाई गई है। संदीप उर्फ दीप सिद्धू की मंगलवार रात कुंडली-पलवल-मानेसर (KMP) एक्सप्रेस-वे पर पिपली टोल प्लाजा के पास दुर्घटना में मौत हो गई थी। 

वही शिरोमणि अकाली दल ने पंजाबी एक्टर एवं कार्यकर्ता दीप सिद्धू के देहांत पर शोक जताया। नश्वर दुनिया से उनका दुखद प्रस्थान उनके फैंस एवं सिनेमा जगत के लिए कष्टदायी है। इस दुख के समय में हम शोक संतप्त परिवार वालों के साथ खड़े हैं। पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने भी दीप सिद्धू की मौत पर दुख व्यक्त किया। 

'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म के एक सीन के कारण करण जौहर से नाराज हो गए थे बप्पी लाहिड़ी, जानिए वजह

बप्पी दा के घर पहुंचे दिग्गज कलाकार, कल होगा अंतिम संस्कार

बप्पी दा को था सोने और गहनों से बहुत प्यार, राजकुमार ने कह दी थी होश उड़ा देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -