बप्पी दा को था सोने और गहनों से बहुत प्यार, राजकुमार ने कह दी थी होश उड़ा देने वाली बात
बप्पी दा को था सोने और गहनों से बहुत प्यार, राजकुमार ने कह दी थी होश उड़ा देने वाली बात
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर में से एक कहे जाने वाले बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट गाने भी प्रदान किए है. इंडियन सिनेमा में डिस्को म्यूजिक को एक अलग पहचान प्रदान की है. बप्पी को डिस्को किंग के नाम से भी बुलाया जाता था लेकिन अब ये डिस्को किंग हम सभी को छोड़कर इस दुनिया से जा चुके है.  ख़बरों की माने तो बप्पी एक माह से हॉस्पिटल में भर्ती थे. लेकिन सोमवार को उन्हें डिस्चार्ज भी किया जा चुका है. हालांकि मंगलवार को उनकी तबीयत फिर बिगड़ने लगी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में वापस भर्ती किया गया, लेकिन रात में बप्पी का देहांत हो गया.

बता दें कि बप्पी दा को गोल्ड का बहुत शौक था और उन्होंने अपने लिए कई सारी गोल्ड की ज्वैलरी भी बनवा ली थी. एक बार तो राज कुमार(Raaj Kumar) भी बप्पी की ज्वैलरी देखकर शॉक्ड हो गए थे. इतना ही नहीं उन्होंने तो ये तक बोल  दिया था कि मंगलसूत्र की कमी है.

क्या था मामला: ये बात वर्ष  1969 की है जब बप्पी की बतौर म्यूजिक डायरेक्टर पहली मूवी रिलीज हुई थी. जिसके उपरांत बप्पी ने कई हिट गाने भी दिए. फिर एक बार बप्पी और राज एक इवेंट में पहली बार मुलाकात की थी. उस समय बप्पी की ज्वैलरी देखकर राजकुमार हैरान हो गए और उन्होंने उनकी ज्वैलरी पर मजाक में कमेंट कर दिया था. राज कुमार ने बोला था, वाह शानदार, एक से बढ़कर एक गहने. बस मंगलसूत्र की कमी ही रह गई थी.

बप्पी लाहिड़ी के फैन थे माइकल जैक्सन, 'डिस्को किंग’ ने खुद बताया था ये जबरदस्त किस्सा

बेटे के इंतज़ार में है बप्पी दा का परिवार, जानिए कहाँ होगा 'डिस्को किंग' का अंतिम संस्कार

अपने अंतिम दिनों में इस चीज को याद कर रहे थे 'बप्पी दा', सोशल मीडिया पर वायरल हुई आखिरी पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -