'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म के एक सीन के कारण करण जौहर से नाराज हो गए थे बप्पी लाहिड़ी, जानिए वजह

'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म के एक सीन के कारण करण जौहर से नाराज हो गए थे बप्पी लाहिड़ी, जानिए वजह
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर गायक और कम्पोजर बप्पी लाहिड़ी जिन्होंने भारत में डिस्को म्यूजिक को लोकप्रिय किया, उनका 69 की आयु में देहांत हो गया है. म्यूजिक जगत ने आज एक प्रतिभाशाली गायक को खो दिया है. बता दें कि बप्पी लाहिड़ी का वास्तविक नाम अलोकेश लहरी है किन्तु इंडस्ट्री में उन्हें बप्पी लाहिड़ी के नाम से जाना जाता है. वैसे भले ही आज बप्पी दा चले गए हैं मगर उनकी यादें और सांग हमेशा हमारे दिल में जिन्दा रहेंगे. एक किस्सा बप्पी दा से जुड़ा ये भी है जब वह एक बार करण जौहर से खफा हो गए थे. दरअसल, करण की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के एक सीन में बप्पी दा के सांग का उपयोग हुआ था जिसके पश्चात् ये खबरें आई थीं कि बप्पी, करण से खफा हो गए हैं. हुआ कुछ ऐसा था कि फिल्म के एक सीन में रणबीर कपूर, बप्पी दा के हिट सांग ताकी ओ ताकी को टैकी ओ टैकी करके गाते हैं. बप्पी के इस सांग का मजाक बनाने से बप्पी तथा उनके बेटे बहुत दुखी हो गए थे.

वही बप्पी के बेटे बप्पा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अच्छा नहीं लगा कि उनके गाने का ऐसा मजाक बनाया जाए. उन्होंने कहा था कि जब उन्होंने पिता को ये बात बताई थी तो वो भी दुखी हुए थे. वहीं बप्पी लाहिड़ी से जब इस बारे में पूछा था तो उन्होंने बोला था, मुझे बुरा क्यों लगेगा. मैं हूं कौन बुरा मानने वाला? फिल्म के निर्माता मोहम्मद रफी जैसे दिग्गज का मजाक बना देते हैं तो मैं तो उनके मुकाबले कुछ नहीं हूं. ये स्पष्ट है कि इन लोगों को म्यूजिक के बारे में कुछ नहीं पता है तो आप इन लोगों से खफा नहीं हो सकते. यदि उन व्यक्तियों को अपनी जिम्मेदारी के बारे में नहीं पता तो खफा होना वो भी उनसे, इसका कोई अर्थ नहीं.

बता दें कि बप्पी लहरी का जन्म बंगाली परिवार में हुआ. उनके पिता अपरेश लहरी तथा मां बांसुरी लहरी थी. दोनों ही शास्त्रीय संगीत तथा श्यामा संगीत में बंगाली सिंगर एवं संगीतकार थे. उन्हें उनके माता-पिता ने ही ट्रेन किया था.

बप्पी दा के घर पहुंचे दिग्गज कलाकार, कल होगा अंतिम संस्कार

बप्पी दा को था सोने और गहनों से बहुत प्यार, राजकुमार ने कह दी थी होश उड़ा देने वाली बात

बप्पी लाहिड़ी के फैन थे माइकल जैक्सन, 'डिस्को किंग’ ने खुद बताया था ये जबरदस्त किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -