बप्पी दा के घर पहुंचे दिग्गज कलाकार, कल होगा अंतिम संस्कार
बप्पी दा के घर पहुंचे दिग्गज कलाकार, कल होगा अंतिम संस्कार
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर गायक और कम्पोजर बप्पी लाहिड़ी जिन्होंने भारत में डिस्को म्यूजिक को लोकप्रिय किया, उनका 69 की आयु में देहांत हो गया है. म्यूजिक जगत ने आज एक प्रतिभाशाली गायक को खो दिया है. बता दें कि बप्पी लाहिड़ी का वास्तविक नाम अलोकेश लहरी है किन्तु इंडस्ट्री में उन्हें बप्पी लाहिड़ी के नाम से जाना जाता है. वही बप्पी लहरी के देहांत की खबर सुनते ही हर किसी का दिल टूट गया है तथा प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं। इसी के साथ मनोरंजन जगत का हर एक कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर पंहुचा है..... 

लता दीदी के उपरांत एक और उस्ताद का निधन - सुनील शेट्टी: लता दीदी के निधन के कुछ दिनों बाद, एक और संगीत उस्ताद का निधन हो गया। 'पगघुंघरू', 'चलते चलते', 'डिस्कोडांसर' जैसा यादगार संगीत अमर रहेंगे। आपकी कमी खलेगी बप्पी दा। परिवार के प्रति संवेदना।

 

सोनम कपूर ने किया ट्वीट: ऊँ शांति। उनके पसंदीदा गीतों में से एक मेरे पिता की फिल्म साहेब का था। दुखद दिन 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी श्रद्धांजलि: महान संगीतकार और पॉप संस्कृति गायक बप्पी लाहिड़ी जी को भावभीनी श्रद्धांजलि। भगवान उसकी आत्मा को शांति दे। परिवार को मेरी तरफ़ से संवेदना।

 

एक और रत्न को खो दिया - विवेक ओबेरॉय: संगीत उद्योग ने आज एक और रत्न खो दिया है। मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा गीत किसी नज़र को तेरा है .. फिल्म ऐतबार से जो मेरे पिता @sureshoberoi पर फिल्माया गया था, वास्तव में एक भावपूर्ण गीत है जिसे लोग आज भी प्यार करते हैं।

 

बप्पी दा के जाने से स्तब्ध हैं भूमि पेडनेकर: बप्पी दा का निधन। इस दुख की घड़ी को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। महान बप्पी लाहिड़ी जी के निधन से स्तब्ध हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। आपका संगीत हमेशा अमर रहेगा सर.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi   (@bhumipednekar)

आपको हमेशा याद किया जाएगा - हेमा मालिनी: बप्पी लाहिड़ी या बप्पी दा, जैसा कि उन्हें कहा जाता था, का आधी रात के आसपास निधन हो गया। उन्हें उनके नए डिस्को संगीत और तेज नंबरों के लिए याद किया जाएगा, जो उन्होंने फिल्मों में पेश किए, कुछ ऐसा जो पहले किसी ने नहीं किया था। उन्हें उद्योग और प्रशंसकों द्वारा बहुत याद किया जाएगा।

 

बप्पी दा के निधन से स्तब्ध राज बबर : बप्पी दा ऊर्जा के प्रतीक थे। हमेशा जीवंत और कई मंत्रमुग्ध कर देने वाली रचनाओं के लिए प्रयोग करने के लिए तैयार रहते थे बप्पी दा। उनके बच्चे जैसे उत्साह ने हमें हमेशा प्रभावित किया। उनकी यादों के लिए मुझे कहना होगा - कभी अलविदा न कहना...

 

बप्पी दा को श्रद्धांजलि देने पहुंची काजोल: 

 

श्रद्धांजलि देने पहुंची अलका याज्ञनिक: बॉलीवुड पार्श्व गायिका अलका याज्ञनिक दिवंगत बप्पी लाहिड़ी को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके आवास पर पहुंच गई हैं।

 

याद आ रहा है - सचिन तेंडुलकर: मैंने वास्तव में बप्पी दा के संगीत का आनंद लिया, विशेष रूप से "याद आ रहा है" - इसे ड्रेसिंग रूम में कई बार सुना। उनकी प्रतिभा की सीमा वास्तव में अद्भुत थी।

 

बप्पी लाहिड़ी के फैन थे माइकल जैक्सन, 'डिस्को किंग’ ने खुद बताया था ये जबरदस्त किस्सा

बेटे के इंतज़ार में है बप्पी दा का परिवार, जानिए कहाँ होगा 'डिस्को किंग' का अंतिम संस्कार

अपने अंतिम दिनों में इस चीज को याद कर रहे थे 'बप्पी दा', सोशल मीडिया पर वायरल हुई आखिरी पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -