फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स 2020 में अपने जलवे बिखेरतीं नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां
फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स 2020 में अपने जलवे बिखेरतीं नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां
Share:

बॉलीवुड में फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स 2020 हमेशा ही चर्चाओं में रहा है. ऐसे में यह बीते मंगलवार को आयोजित हुआ और इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने जलवे बिखेरे. इस दौरान एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मैटेलिक आउटफिट में नजर आईं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस ड्रेस में अनुष्का बेहद खूबसूरत दिखीं. इसी के साथ दीपिका पादुकोण ने इस दौरान के लिए ब्लैक कलर को चुना और उनका पूरा लुक एकदम अलग रहा.

वहीं वह डायमंड जूलरी, शॉर्ट हेयर में नजर आईं. इसी के साथ इस दौरान कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन अवॉर्ड फंक्शन में ग्लैरस नजर आईं. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस रकुल प्रीत व्हाइट कलर की हाई स्लिट ड्रेस में दिखीं. उन्होंने डार्क लिपस्टिक से अपने लुक को बेहतरीन बनाया था. इसी के साथ इस दौरान एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी व्हाइट कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस में दिखीं और उर्वशी काफी स्टनिंग लग रही थीं.

वहीं इस दौरान अनन्या पांडे ने शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. इस दौरान जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला भी नजर आईं और उनका लुक शॉर्ट ड्रेस में जबरदस्त दिखाई दिया. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस राधिका मदान पिंक कलर की ट्यूब ड्रेस में दिखीं और वह जल्द ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं. इस दौरान कटरीना कैफ ने इवेंट के लिए व्हाइट कलर को चुना और वह व्हाइट कलर के गाउन में दिखीं. इस दौरान वह ओपन हेयर, स्मोकी आई मेकअप में नजर आईं.

बॉयफ्रेंड के परिवार के साथ समय बिताती नजर आईं कृष्णा श्रॉफ

कभी खूबसूरती के कारण बॉलीवुड में राज करती थी सोनू वालिया, अब हो चुकी है ऐसी हालत

शाहरुख खान की ऑन-स्क्रीन अम्मा का हुआ निधन, श्रद्धांजलि दे रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -