बॉयफ्रेंड के परिवार के साथ समय बिताती नजर आईं कृष्णा श्रॉफ
बॉयफ्रेंड के परिवार के साथ समय बिताती नजर आईं कृष्णा श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता जैकी श्रॉफ से कहीं अधिक उनकी बेटी चर्चाओं में रहती हैं। जी दरअसल उनकी बेटी का नाम कृष्णा श्रॉफ है। आपको बता दें कि हाल ही में वह एक बार फिर से बोल्ड अंदाज में बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दी। जी दरअसल अभी कुछ घंटो पहले ही उन्होंने एक फोटो शेयर की है जो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

आप देख सकते हैं इसमें वह अपने बॉयफ्रेंड इबन ह्यमस के साथ हैं और उनका बोल्ड अंदाज कैमरे में कैद हो गया है। इसी के साथ कृष्णा श्रॉफ ने खुद ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और लिखा है Damn. #blessedwiththebest @ebanhyams @doitall23 आप देख सकते हैं इन फोटोज में वह कितनी खुश दिखाई दे रहीं हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानो बॉयफ्रेंड के साथ वक्त बिताने के साथ- साथ कृष्णा श्रॉफ उनके परिवार के साथ भी रिश्ते अच्छे कर रही हैं।

जी हाँ, दरअसल इन सामने आई तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड इबन ह्यमस के साथ मस्ती करती दिखाई दी और उनके परिवार के साथ भी उनकी बॉन्डिंग शानदार नजर आ रही है। वैसे बीते समय में अपने बॉयफ्रेंड इबन ह्यमस के बारे में बात करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने कहा था कि 'वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त है।' खैर ये तो दोनों के फोटोज से पता चल ही जाता है कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं या दोस्त से कहीं अधिक।।।

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस हुईं यह दो अभिनेत्रियां, एक ने पत्ते से छुपाया बदन

कभी खूबसूरती के कारण बॉलीवुड में राज करती थी सोनू वालिया, अब हो चुकी है ऐसी हालत

कभी पलंग तो कभी बीच पर कामुक पोज दे रही यह मॉडल, एक बार देख लेंगे तो होश खो देंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -