बेखौफ हुए बदमाश! घर से बाहर निकलते ही टीचर को किया गोलियों से छलनी, जाँच में जुटी पुलिस
बेखौफ हुए बदमाश! घर से बाहर निकलते ही टीचर को किया गोलियों से छलनी, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

बक्सर: बिहार के बक्सर में बदमाश बेलगाम हो गए हैं। सदर प्रखंड के भटौलिया गांव में अपराधियों ने एक अध्यापक का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। जगदीशपुर पंचायत में 40 वर्षीय स्थानीय निवासी तथा पेशे से अध्यापक सरोज कुमार सिंह का अज्ञात बदमाशों ने क़त्ल कर दिया। इस घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब वह अपने घर से निकलकर स्कूल जा रहे थे। उसी समय एक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए 3 अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाते हुए गोलियों से भून दिया। गोलियां लगने से वह वहीं गिर पड़े तथा उनकी मौत हो गई। तत्पश्चात, बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार गए। 

वही गोलियों की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे व्यक्तियों ने अध्यापक को उठाया तथा तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया किन्तु चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि मृतक अध्यापक वर्ष 2019 में बदमाशों की गोली के शिकार हुए वकील चितरंजन सिंह के भाई हैं। मृतक सरोज कुमार सिंह भटौलिया मध्य विद्यालय में बतौर अध्यापक कार्यरत थे।

प्राप्त खबर के अनुसार, मुफस्सिल थाना इलाके के जगदीशपुर निवासी सरोज कुमार सिंह भटौलिया में अध्यापक होने के साथ-साथ अपना प्राइवेट स्कूल भी चलाते थे। मंगलवार प्रातः वह आए दिन की भांति विद्यालय जाने के लिए निकले। इसी बीच दरवाजे के पास ही पहले से घात लगाए अपराधियों ने बिना देर किए उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। अध्यापक की मौत के पश्चात् ग्रामीण आक्रोशित हो गए। गांव के लोगों ने बताया कि एक ओर जहां जिले में स्थानीय सांसद तथा केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पहुंचे हुए हैं, वहीं, श्रम मंत्री जीवेश मिश्रा और बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय सिन्हा भी उपस्थित हैं। ऐसे में क्षेत्र की सुरक्षा चुस्त-दुरुस्त होनी चाहिए किन्तु स्थिति ऐसी बनी हुई हैं कि अपराधी आराम से क़त्ल को अंजाम देकर मौके से भाग जाते हैं। बक्सर SP नीरज सिंह ने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है अपराधी जल्द हिरासत में होंगे। 

जन्मदाता ही बना हत्यारा! 3 हफ्ते के बच्चे को पिता ने पानी से भरे बर्तन में डुबोया, फिर जो किया...

रॉन्ग नंबर से हुई प्यार की शुरुआत, फिर दोस्त को भेजा प्रेमिका के घर और...

अश्लील फिल्म देख रहा था शौहर, उसमे दिख गई बीवी..., घर आकर चाक़ू उठाया और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -