बिहार में बेखौफ अपराधी! देर रात वकील के घर में घुसकर की ताबड़तोड़ गोलीबारी, 2 की मौत
बिहार में बेखौफ अपराधी! देर रात वकील के घर में घुसकर की ताबड़तोड़ गोलीबारी, 2 की मौत
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक वकील के घर में घुसकर 5 लोगों को गोली मारी गई है। जिसमें एक प्रॉपर्टी डीलर एवं एक बॉडी गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, वकील एवं 2 बॉडी गार्ड को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां एक और गार्ड ने उपचार के चलते दम तोड़ दिया।

शुक्रवार देर रात 2 मोटरसाइकिल सवार 4 अपराधी वकील सैयद कासिम हसन के घर में दाखिल हुए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना आरम्भ कर दीं। इस गोलीबारी में चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही, उनके बॉडी गार्ड मोहम्मद निजामुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वकील सैयद कासिम हसन समेत 3 व्यक्तियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां एक और बॉडी गार्ड राहुल कुमार ने भी दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की तहकीकात में जुट गई।

इसके साथ ही अपराधियों की धरपकड़ के लिए टीमों को लगा दिया गया है। कहा जा रहा है कि, प्रॉपर्टी के विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया। इस मामले पर SSP राकेश कुमार ने कहा कि शुरुआती जानकारी के आधार पर यह मामला प्रॉपर्टी से जुड़ा हुआ लगा है। 5 व्यक्तियों को गोली लगी है। 2 की मौत हो घई है और 3 लोग घायल हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। SSP ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया आरम्भ करा दी गई है तथा चोटिल व्यक्तियों का उपचार जारी है। इससे पहले वर्ष 2020 में भी मेयर समीर कुमार का क़त्ल कर दिया गया था। इस मामले में भी प्रॉपर्टी को ही विवाद का जड़ माना जा रहा था।

मणिपुर के बाद बिहार में भी मानवता शर्मसार, लड़की को निर्वस्त्र कर पार की हैवानियत की हदें

भीतर शक्ति संघर्ष: राजनीतिक दलों में संगठनात्मक विवादों को संबोधित करना

अघोरी: आध्यात्मिक साधकों के रहस्यमय मार्ग को समझना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -