'डरे हुए, लालची..', अडानी मुद्दे पर नहीं दिया कांग्रेस का साथ, तो शरद पवार को सुनना पड़ा ये सब
'डरे हुए, लालची..', अडानी मुद्दे पर नहीं दिया कांग्रेस का साथ, तो शरद पवार को सुनना पड़ा ये सब
Share:

नई दिल्ली: अडानी ग्रुप को लेकर विपक्षी एकता में फूट पड़ती नज़र आ रही है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार द्वारा हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट के आधार पर अडानी समुह के खिलाफ JPC की माँग पर असहमति जाहिर किए जाने के बाद कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने उनपर जोरदार हमला बोला है। लांबा ने शरद पवार के लिए बगैर नाम लिए लालची और चोरों को बचाने वाले चौकीदार जैसे शब्दों का उपयोग किया है।

 

दरअसल, शनिवार शाम को अलका लांबा ने ट्विटर पर शरद पवार और गौतम अडानी की तस्वीर अपलोड की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'डरे हुए लालची लोग ही आज अपने निजी हितों के चलते तानाशाह सत्ता के गुण गा रहे हैं। देश के लोगों की लड़ाई एक अकेला राहुल गाँधी लड़ रहा है। पूंजीपति चोरों से भी और चोरों को बचाने वाले चौकीदार से भी।' उल्लेखनीय है कि, कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के नेतृत्व में विपक्षी दल लगातार अडानी ग्रुप के खिलाफ संयुक्त संसदीय समिति (JPC) जाँच की माँग कर रहे हैं। इस मामले को लेकर विपक्ष द्वारा संसद में भी जमकर हंगामा किया गया था। 

 

इस पर NCP प्रमुख शरद पवार ने 7 अप्रैल, 2023 को एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इस मामले पर कांग्रेस की अगुवाई वाले विपक्ष द्वारा संसद को ठप करने से सहमत नहीं हैं। पवार ने कहा कि इस मुद्दे को आवश्यकता से अधिक महत्व दिया गया। हिंडनबर्ग के बारे में हमने कभी नहीं सुना। उनकी पृष्ठभूमि क्या है? जब वे ऐसे मुद्दे उठाते हैं जो पूरे देश में बवाल मचा देते हैं, तो इसकी कीमत देश की अर्थव्यवस्था को चुकानी पड़ती है। शरद पवार ने कहा था कि, अडानी का केस सुप्रीम कोर्ट में है, एक्सपर्ट समिति उसकी जांच कर रही है, ऐसे में अगर कुछ भी गलत होगा तो सामने आ जाएगा। 

बंगाल: पंचायत चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, नंदीग्राम में मंडल अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

'कोर्ट में मिलेंगे..', राहुल गांधी के एक ट्वीट पर भड़के सीएम हिमंता सरमा, दे डाली चेतावनी

कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान के बाद अब उषा ठाकुर ने लड़कियों के पहनावे पर कही ये बात 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -