अब राहुल गांधी पर जमकर बरसे पाक मंत्री, कहा- 'आपकी राजनीति की सबसे बड़ी समस्‍या...'
अब राहुल गांधी पर जमकर बरसे पाक मंत्री, कहा- 'आपकी राजनीति की सबसे बड़ी समस्‍या...'
Share:

नई दिल्‍ली : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के पाकिस्‍तान को आतंकवाद का पोषक बताए जाने के बाद वहां के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन द्वारा दिग्गज कांग्रेस नेता पर जमकर निशाना साधा गया है और फवाद हुसैन ने अपने ट्वीट में कहा है कि, ''आपकी राजनीति की सबसे बड़ी समस्‍या कंफ्यूजन है. जरा यथार्थ के करीब जाकर स्‍टैंड लीजिए. अपने परदादा (पंडित नेहरू) की तरह स्‍टैंड लीजिए. जो कि भारतीय पंथनिरपेक्षता और उदार विचारों के प्रतीक हैं.'' इसके साथ ही फवाद द्वारा शायराना अंदाज में राहुल पर कटाक्ष किया गया है कि- 'ये दाग-दाग उजाला ये शब-गजीदा सहर, वो इंतजार था जिसका ये वो सहर तो नहीं.'

दरअसल, बात यह है कि कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के मुद्दे पर केंद्र सरकार की मुखालफत कर रहे कांग्रेस नेता द्वारा इस मसले पर अपनी असहमति को दरकिनार किया गया है और उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि कश्मीर भारत का आंतरिक मुद्दा है. साथ ही उन्‍होंने इस मामले पर पाकिस्‍तान या किसी अन्‍य मुल्‍क के हस्‍तक्षेप के लिए कोई जगह नहीं बताई. 

कांग्रेस नेता ने आज सुबह ट्वीट कर कहा था कि, 'मैं इस सरकार से असहमत हूं. कई मुद्दों पर. लेकिन, मैं यह पूरी तरह स्पष्ट करना चाहता हूं कि कश्मीर भारत का आंतरिक मुद्दा है और इसमें हस्तक्षेप करने के लिए पाकिस्तान या किसी अन्य विदेशी देश के लिए कोई जगह नहीं है.

देश के 50 प्रतिशत पुलिसकर्मी इस पूर्वाग्रह से होते हैं ग्रस्त, एक रिपोर्ट में खुलासा

अनुच्‍छेद 370 : खुलकर भारत के समर्थन में आया रूस, अमेरिका को लगाई लताड़

आईएनएक्स मीडिया केसः ईडी SC में आज रखेगी अपना पक्ष, चिदंबरम को एक दिन की राहत

Video : प्रमोशन के दौरान कुछ इस तरह लड़ बैठे प्रभास-श्रद्धा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -