तोंद बाहर है अपने लुक को इन ऑउटफिट से बनाएं कूल
तोंद बाहर है अपने लुक को इन ऑउटफिट से बनाएं कूल
Share:

अक्सर इंसान की तोंद इतनी बाहर आ जाती है उसका कपडे पहनना भी मुश्किल हो जाता है. ऐसे में उनकी लाइफस्टाइल पर असर पड़ता है. यहां खास बात हो रही है पुरुषों की जिनकी तोंद निकली हुई होती है. इसके कारण ही वो अपने लुक बेहतर नहीं बना पाते. अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही है तो हम आपको बताने जा रहे हैं किस तरह से आप अपने लुक कूल बना सकते हैं. तो आइये आज हम बताते हैं आपको कि अपनी तोंद को छिपाने के लिए आप किस तरह करें कपड़ों का चुनाव.

* कॉलर टीशर्ट न पहनें 
कॉलर सहित टीशर्ट उनके ऊपर ही अच्छे सगते हैं जो पतले और फिट होते हैं. क्योंकि कॉलर वाले टीशर्ट गर्दन तक बंद होते हैं ऐसे में पेट का भाग अच्छी तरह से उभर का आता है और निकली हुई तोंद साफ नजर आती है. कॉलर वाले टीशर्ट बिल्कुल न पहनें.

* जैकेट 
अच्छा जैकेट पहनना अपनी तोंद को छिपाने का सबसे अच्छा तरीका है. सही फिटिंग के पकड़े पहनना तो ठीक है पर अगर आप अपनी तोंद के फैट को छिपाना चाहतें हैं तो एक जैकेट भी कारगर होगा. यह आपकी तोंद को बारीकी से ढंकने के साथ ही लोगों का ध्यान भी इससे भटकाएगा.

* टाइट कपड़े न पहनें 
टाइट कपड़े उनके ऊपर ही अच्छे लगते हैं जिनका शरीर चुस्त-दुरुस्त हो. ये न हो कि आपने टाइट कपड़ा पगन लिया और पेट अलग निकल गया. ऐसे में आप बहुत ही भद्दे दिखेंगे. डबल एक्सल साइज की साधारण टीशर्ट पहने. आप भी कम्फर्टेबल रहेंगे और अच्छे दिखेंगे.

* गहरे रंग का चुनाव करें 
गहरे रंग के कपड़े में आप थोड़े स्लिम नजर आएंगे और यह आपकी तोंद के फैट को छिपाएगा. गहरे रंग के कपड़े छिपाने के साधन का काम करते हैं और इसमें आप शार्प नजर आएंगे. गहरे रंग में आप नेवी ब्लू, ब्लैक, ब्राउन आदि रंग का चुनाव कर सकते हैं.

* लो वेस्ट जींस पहनें 
तोंद को छुपाने के मामले में लो वेस्ट जींस काफी काम आती है. इससे आपका पेट दबता भी नहीं है और ये पूरे शरीर को स्लिमिंग इफेक्ट देता है. लो वेस्ट जींस के ऊपर एक ढीली-ढाली टीशर्ट में आप पतले और फिट लगेंगे.

पुरुषों में अधिक होती है टैनिंग की परेशानी, ऐसे पाएं छुटकारा

हैंडसम दिखने के लिए क्लीनशेव रखते हैं तो ध्यान रखें ये बातें

इस तरीके से झट से बढ़ेगी आपकी दाढ़ी, दिखेंगे कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -