कसौटी जिंदगी 2 में आएगा नया ट्विस्ट, एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने देखा बुरा सपना
कसौटी जिंदगी 2 में आएगा नया ट्विस्ट, एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने देखा बुरा सपना
Share:

एकता कपूर का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी 2 लगातार चर्चा में बना हुआ है. इस शो में आए दिन कुछ न कुछ नया हंगामा हो ही जाता है. लोगों को शो काफी पसंद भी आ रहा है. बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी इस शो की बड़ी फैन हैं. हाल ही में सोशल मीडिया में उन्होंने शो से रिलेटेड एक पोस्ट की और फिर डिलीट भी कर दी. इसके बाद से ही वो चर्चा में बनी हुई हैं.

दरअसल, फातिमा ने अपनी पोस्ट में लिखा- 'पिछली रात मैंने अजीब सपना देखा, जो कि किसी बुरे सपने से कम न था. सपना टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 से रिलेटेड था, जो कि मेरा फेवरेट शो है. मैंने देखा कि अनुराग ने प्रेरणा को मार दिया है. हां, और कोई नहीं अनुराग ने प्रेरणा को जान से मार दिया है. उम्मीद करती हूं कि ये कभी न हो.' फातिमा ने ये पोस्ट करने के कुछ वक्त बाद ही इसे डिलीट कर दिया. फातिमा के इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा आम हो गई कि शायद ये शो का स्पॉइलर था. खैर, इसमें कितनी सच्चाई है ये तो शो देखने के बाद ही पता चल पायेगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर शो की बात करें तो बता दें कि पार्थ समथान शो में अनुराग के रोल में हैं. वहीं प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडिस निभा रही हैं. शो आमना शरीफ कोमोलिका के भूमिका में नजर आती हैं. बता दें कि शो में मिस्टर बजाज का किरदार करण सिंह ग्रोवर ने निभाया था. हालांकि, अभी वो शो से बाहर हो गए हैं. वहीं कोमोलिका का किरदार पहले हिना खान निभा रही थीं, लेकिन उन्होंने दूसरे प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते शो छोड़ दिया था.

ट्रम्प के दौरे से पहले खुली सुरक्षा के दावों की पोल, आगरा में बंद पड़े हैं CCTV कैमरे

कुंडली भाग्य : बप्पी ने गैरेज में छिपकर किया ऐसा काम, नए ट्विस्ट से हिल गए दर्शक

अंग्रेजों की राजधानी से आई दो उम्रदराज महिलाएं, सुमेध मुदगलकर को मानती है भगवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -