कुंडली भाग्य : बप्पी ने गैरेज में छिपकर किया ऐसा काम, नए ट्विस्ट से हिल गए दर्शक
कुंडली भाग्य : बप्पी ने गैरेज में छिपकर किया ऐसा काम, नए ट्विस्ट से हिल गए दर्शक
Share:

टीवी जगत के चर्चित शो कुंडली भाग्य के हर एपिसोड्स को लेकर दर्शकों में उत्साह बना रहता है. दर्शक शो की हर अपडेट के बारें में जानने के लिए उत्साहित रहते है. इस शो में आपने देखा कि करण और प्रीता, बप्पी का पीछा करते हैं. राखी, माहिरा को यकीन दिलाती हैं कि चोर जल्द से जल्द पकडे जायेंगे. वह प्रीता के दुश्मन के बारे में बताती है और बताती है कि कोई है जो प्रीता की गिरफ्तारी चाहता है, इसलिए उसने माहिरा को अदालत में पहुँचने से रोक दिया. शर्लिन सोचती है कि राखी प्रीता के लिए ये सब कर रही है. माहिरा ने राखी को गले लगाया और उसकी मदद करने के लिए धन्यवाद किया.

इस हॉलीवुड टीवी शो में छाया भारतीयों का जलवा, उनके घर में उन्हीं को मात देकर अपने नाम किया खिताब

इस अलावा शो में आगे करीना ने माहिरा से पूछा कि वह प्रीता का साथ क्यों दे रही है. माहिरा उसे बताती है कि शायद उसने प्रीता को गलत समझा था और इसीलिए वह अपना बयान बदल रही है. वह सभी को अपनी तरफ करने की कोशिश करती है जिससे करीना चौंक जाती है. वह ऐसा करने के लिए उस पर चिल्लाती है और अपहरणकर्ताओं को धन्यवाद देती है. करण और प्रीता, बप्पी को पकड़ने की कोशिश करते हैं लेकिन वह बच निकलता है. राखी, जानकी से सरला के साथ गलतफहमी दूर करने के लिए कहती है लेकिन सरला सुनने से इनकार कर देती है. राखी ने उसे कोर्ट में क्या हुआ यह बताने की कोशिश करती है लेकिन वह विश्वास करने से इनकार कर देती है.

पारस छाबड़ा संग रिश्ते पर खुलकर बोलीं माहिरा शर्मा, कहा - 'हमारे बीच कुछ चल रहा...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि बप्पी गैरेज में छिप जाता है जबकि प्रीता और करण उसे देखने जाते हैं. बप्पी उनका अपहरण कर लेता है. समीर, सृष्टि से मिलता है और उससे पूछता है कि उसे क्या हुआ है. वह उसे सब कुछ बता देती है कि क्या हुआ था और फिर वह प्रीता से मिलने जाने के लिए कहती है. शर्लिन ने माहिरा से अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए कहती है.वह प्रीता की गिरफ्तारी के बारे में बात करती है और खुश हो जाती है जबकि कृतिका, शर्लिन और माहिरा को एक साथ देखकर चौंक जाती है. दूसरी तरफ, बीजी, सरला को सांत्वना देती है लेकिन वह अपनी बेटियों के साथ समस्याओं के बारे में सोचकर रोने लगती है और एपिसोड यहीं खत्म हो जाता है.

पूल में कूल नजर आई मोनालिसा, यहां देखे शरारती फोटो

मुझसे शादी करोगे में अनूप जलोटा का जिक्र होने पर चिढ़ी जसलीन मथारू

लोपामुद्रा राउत ने इस लुक में करवाया फोटोशूट, यहाँ देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -