नाबालिग को गाड़ी सीखने के बहाने पिता के दोस्त ने बुलाया घर, फिर कि यह हरकत
नाबालिग को गाड़ी सीखने के बहाने पिता के दोस्त ने बुलाया घर, फिर कि यह हरकत
Share:

राजकोट। शहर में 9वीं की छात्रा के साथ घर बुला कर किया दुष्कर्म। ये घिनोना काम करने वाला कोई और नहीं पीड़िता के पिता का दोस्त ही था। आरोपी ने नाबालिग को किसी बहाने से अपने घर बुलाया और उसके हाथ, पैर बांध कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को चुप रहने को कहा नहीं तो मार देने की धमकी दी। लेकिन पेट में काफी दर्द होने के चलते पीड़िता किशोरी ने यह बात मां को बताई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

नाबालिग ने बताया है कि आरोपी रफीक उसके पिता का दोस्त है, वह अक्सर घर आता था। एक दिन रफीक ने नाबालिग को एक्टिवा चलने के लिए दी थी। आरोपी ने छात्रा को एक्टिवा चलने के बहाने से कॉल कर के अपने घर बुलाया। जब नाबालिग उसके घर गई तो उसने पीड़िता को अंदर रूम ले जा कर उसके पैर बांध कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस घटना के बाद जब रात को नाबालिग पीड़िता को पेट में बहुत तेज दर्द होना शुरू हो गया तो उसने पूरी घटना के बारे में अपनी मां को बताया और परिजनों के साथ थाने जा कर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी रफीक को गिरफ्तार कर मेडिकल की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

IPL 2023: दो दिन पहले ही यश ने रिंकू सिंह को बताया था बड़ा खिलाड़ी, अब उन्हीं के हाथों खाए 5 छक्के, कमेंट वायरल

IPL 2023: झाड़ू-पोछे का काम मिला, बैन भी लगा.., इतिहास रचने से पहले रिंकू सिंह ने काफी कुछ सहा

गिरफ्तार हुई काजल हिन्दुस्तानी, लगा ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -