वो टीवी एक्टर्स जो पहली बार मनाएंगे फादर्स डे
वो टीवी एक्टर्स जो पहली बार मनाएंगे फादर्स डे
Share:

साल 2020 वैसे तो कई मायनों में अच्छा नहीं कहा जा सकता है. इसके अलावा एक तरफ कोरोना वयारस से जंग जारी है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के बहुत से दिग्गज अभिनेताओं ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है. परन्तु इस बीच कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जिनकी जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है. इसके साथ ही ऐसे कई कलाकार हैं जो इस साल पहली बार फादर्स डे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. 

कपिल शर्मा
कॉमेडियन कपिल शर्मा इस साल पहली बार अपनी बेटी संग फादर्स डे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. वहीं कपिल ने गिन्नी चतरथ से शादी की थी और दोनों को बीते साल दिसंबर को एक बेटी हुई. इसके साथ ही कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम अनायरा रखा है.

रुसलान मुमताज
बालिका वधू फेम एक्टर रुसलान मुमताज इसी साल पिता बने हैं. इसके अलावा रुसलान और उनकी पत्नी निराली के घर एक बेटे ने दस्तक दी थी. वहीं उनकी जिंदगी में बेबी बॉय खुशियां लेकर आया था. इसके साथ ही रुसलान ने अपने बेटे का नाम रियान रखा है. अब क्योंकि उनके बेटे का जन्म कोरोना महामारी के बीच हुआ है, वहीं ऐसे में रुसलान को भी लगता है कि उनका बेटा इस दुनिया को अब ज्यादा खूबसूरत बनाएगा और दूसरों की जिदंगी में खुशियां बिखेरेगा.

करण पटेल
ये है मोहब्बतें फेम एक्टर करण पटेल हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी मेहर संग कई फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. बीते साल दिसंबर में करण पटेल को पिता बनने की खुशी मिली थी. वहीं अब एक्टर इस साल पहली बार अपनी बेटी के साथ फादर्स डे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं.

गौतम गुप्ता
एक्टर गौतम गुप्ता को इसी साल अप्रैल में पिता बनने की खुशी मिली थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने एक बेटी को जन्म दिया था. गौतम ने अपनी बेटी संग ज्यादा फोटोज इस समय शेयर नहीं की है. उन्होंने अपनी बेटी का नाम अनाक्या रखा है.

सुमीत व्यास
वहीं एक्टर सुमीत व्यास भी पहली बार अपने बेटे संग फादर्स डे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. इसके साथ ही एक्टर सोशल मीडिया पर तो ज्यादा सक्रिय नहीं है, परन्तु  इंस्टा स्टोरी पर उनके बेटे की कुछ फोटोज देखने को मिली हैं. सुमीत ने एकता कॉल संग शादी की है.

टप्पू बन जीता फैन्स का दिल, आज छोटे पर्दे से गायब हैं एक्टर

सुशांत की मौत के एक दिन पहले ही बंद हुए थे सीसीटीवी कैमरे, महेश भट्ट को बताया जा रहा है जिम्मेदार!

30 फुट ऊंचाई पर थे विक्रम मस्तल, फिर हुआ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -