बेटा-बहू के झगड़े के बीच में जाना बुजुर्ग को पड़ा भारी, हुई दर्दनाक मौत
बेटा-बहू के झगड़े के बीच में जाना बुजुर्ग को पड़ा भारी, हुई दर्दनाक मौत
Share:

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बेटे और बहू का झगड़ा सुलझाने गए पिता का पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया गया। घटना के पश्चात् मृतक के पड़ोसियों ने बेटे को मौके पर पकड़ लिया एवं खबर देकर पुलिस के हवाले कर दिया। तत्पश्चात, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने दबिश देकर अपराधी बहू को भी गिरफ्तार कर लिया है।

घटना मधुबन थाना इलाके की है। प्राप्त खबर के अनुसार, सोमवार रात सुब्बा सिंह टोला में विक्की कुमार सिंह और वीणा देवी झगड़ा कर रहे थे। दोनों के झगड़े की वजह से अगल-बगल के लोग परेशान थे। इसी बीच युवक के पिता और वीणा देवी के ससुर रामयोध्या सिंह उन दोनों के झगड़े को सुलझाने के लिए गए। साथ ही दोनों को डांट-फटकार लगाया। इसी बीच बहू रामयोध्या से भीड़ गई एवं अपने ससूर के साथ ही मारपीट करने लगी। साथ ही लाठी से पीटना शुरू कर दिया। इससे वृद्ध का सर फट गया तथा वो वहीं गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फिर बहू मौके से फरार हो गई। वहीं, बहुत खोजबीन के बाद पुलिस ने आरोपी बहू वीणा को भी गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, इस घटना को लेकर गांव के लोगों एवं पड़ोसियों में काफी आक्रोश है। लोग बहू को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। इस मामले में थानाध्यक्ष प्रमोद पासवान ने बताया कि मामले की खबर प्राप्त होते ही दोनों आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस दोनों को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।

MP में अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, IMD ने इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट

MP में कांग्रेस की ओर कमलनाथ ही होंगे CM उम्मीदवार, दिग्विजय सिंह ने दिया बयान

भगवान 'श्री गणेश' जैसी शक्ल वाले बच्चे का हुआ जन्म, देखने वालों के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -