MP में अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, IMD ने इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट
MP में अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, IMD ने इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट
Share:

भोपाल: एक बार फिर मध्य प्रदेश में मौसम के बदलने की उम्मीद है, जिसके चलते कई जिलों में भारी वर्षा देखने को मिल सकती है. मौसम विभाग ने पूर्वी मध्य प्रदेश के लगभग 15 जिलों में तेज वर्षा का अलर्ट जारी किया है, जिसमें रीवा, सागर एवं शहडोल संभाग के कई जिले सम्मिलित है. इसके अतिरिक्त भोपाल, इंदौर, ग्वालियर एवं उज्जैन संभाग में मौसम साफ बना रहेगा, जिससे कई स्थान पर उमस और गर्मी परेशान कर सकती है.

रीवा, सीधी, सिंगरौली, सतना, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया, कटनी, सिवनी, पन्ना, दमोह, सागर, छतरपुर, टीकमगढ़ एवं निवाड़ी जैसे जिलों में मौसम विभाग ने तेज वर्षा का अलर्ट जारी किया है. वहीं अन्य जिलों में मौसम के सामान्य बने रहने की संभावना है. हालांकि कुछ स्थानों पर बादल छाए रहने के साथ ही लोकर सिस्टम बनने से हल्की बूंदाबांदी भी होने की संभावना बन सकती है.

राजस्थान के कोटा बैराज से पानी छोड़े जाने के पश्चात् मुरैना जिले में चंबल नदी का जलस्तर बढ़ने लगा है. सोमवार को यह 118 मीटर था, जो कि पिछली शाम तक 123 मीटर तक जा पहुंचा है. जिला प्रशासन ने ऐहतियातन के रूप में चंबल नदी के किनारे बसे गांव को खाली कराने के आदेश दे दिए है. बीते वर्ष इस क्षेत्र में आई बाढ़ ने भारी तबाही मचाई थी, जिससे कई गांव जलमग्न हो गए थे.

भगवान 'श्री गणेश' जैसी शक्ल वाले बच्चे का हुआ जन्म, देखने वालों के उड़े होश

हरियाणा के कई जिलों में बंद हुआ इंटरनेट, 29 पर FIR, 116 गिरफ्तार

दिल्ली में NCB का बड़ा एक्शन, 13,800 से अधिक LSD ब्लॉट जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -