फ्लैट और कार से मिले 8 करोड़ से अधिक नकदी, ओड़िशा से 5 लोग गिरफ्तार
फ्लैट और कार से मिले 8 करोड़ से अधिक नकदी, ओड़िशा से 5 लोग गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: हावड़ा से 8.15 करोड़ नकदी बरामदगी मामले के मुख्य आरोपित शैलेश पांडेय और उनके भाइयों समेत चार लोगों को कोलकाता पुलिस ने ओड़िशा से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है उनके दो भाइयों अरविंद और रोहित पांडेय के साथ एक अन्य साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। जी दरअसल कोलकाता पुलिस की बैंक धोखाधड़ी रोकथाम शाखा ने आज यानी शुक्रवार को ओडिशा से तीनों पांडेय भाइयों को गिरफ्तार किया है।

सलमान खान की जगह ये स्टार बिग बॉस होस्ट करते आएगा नजर, लगेगा फैंस को झटका

वहीं उनके एक सहयोगी को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है और उन सभी को ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता लाया जाएगा। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले हावड़ा के शिवपुर इलाके में एक फ्लैट और एक कार से 8 करोड़ से अधिक नकदी बरामद हुआ था। यहाँ सोने और हीरे के गहने भी मिले थे। जी दरअसल कोलकाता के हेयर स्ट्रीट थाने की पुलिस ने शिकायत के आधार पर शिवपुर में जांच की थी और आरोपितों के खिलाफ साजिश, धोखाधड़ी समेत कई आरोप हैं।

इस मामले की ईडी ने भी जांच शुरू कर दी। दूसरी तरफ इस मामले की जांच में पुलिस को एक सरकारी बैंक की नरेंद्रपुर शाखा के दो खातों से 77 करोड़ रुपये के लेन-देन का भी पता चला था। जी हाँ और इसी के साथ 17 और फर्जी बैंक खातों का पता चला। वहीं पुलिस ने जब इन बैंक खातों की जांच की तो और करीब 57 करोड़ रुपये के लेन-देन के नए सबूत भी मिले। हालाँकि जांच में अब तक 207 करोड़ रुपये के लेन-देन का पता चला है और रुपये मिलने के बाद से भाइयों के साथ शैलेश फरार हो गया था।

80 किलो मिलावटी मिठाई पकड़ी गई, इस तरह से बनाई जा रही थी

विश्वमंगल सभा द्वारा बैतूल में आयोजित कार्यक्रम में चांदनी सोनी ने महिलाओं को किया मातृत्व के बारे में जागरूक

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव हारने के बाद भी शशि थरूर पर क्यों भड़के मधुसुधन मिस्त्री?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -