बेटे इब्राहिम की डेटिंग को लेकर पिता सैफ ने दी है खास सलाह
बेटे इब्राहिम की डेटिंग को लेकर पिता सैफ ने दी है खास सलाह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान हाल ही में मां शर्मिला टैगौर के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे। इस के चलते दोनों ने प्रोफेशनल से लेकर निजी जिंदगी तक के बारे में खुलकर बातें की। शर्मिला ने जहां सैफ के डेटिंग लाइफ के खुलासे किए तो वहीं सैफ अली खान से जब बेटे इब्राहिम को लेकर सवाल किया गया तो उनके जवाब ने शर्मिला और करण को भी सोचने पर मजबूर कर दिया।

दरअसल, करण पूछते हैं कि आपके बेटे इब्राहिम को यदि कोई महिला अप्रोच करना चाहे तो क्या क्राइटेरिया होना चाहिए उनका? इस पर सैफ बोलते हैं, 'मेरे क्राइटेरिया से फर्क नहीं पड़ता। कोई नहीं सुनता है।' फिर जब सैफ से पूछा गया कि फिर भी कोई सलाह जो आप देना चाहते हों तो सैफ अली खान ने कहा, 'लड़की को सिंगल होना चाहिए।' सैफ का जवाब सुनकर करण एवं शर्मिला एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं।

फिर सैफ मजाक करते हुए बोलते हैं कि कोई अगर मेरे छोटे बेटों को अप्रोच करना चाहता है तो उन्हें जेल पहुंचा देना चाहिए। सैफ की बातें सुनकर करण अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। इसके चलते सैफ ने पत्नी करीना की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि करीना के कारण हमारा टाइम मैनेजमेंट है। हम हेल्थ, एक्सरसाइज पर फोकस करते हैं। अब हमारा रुटीन है तो कई चीजों में उनके कारण हमारी जिंदगी में पॉजिटिविटी है। सैफ लास्ट फिल्म आदिपुरुष में दिखाई दिए थे जिसमें उनका रावण का किरदार था। फिल्म और उनके किरदार को बहुत नकारात्मकता का सामना करना पड़ा था। ओम राउत द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में प्रभास एवं कृति सेनन भी लीड रोल में थे। फिलहाल वह तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म देवरा में व्यस्त हैं जिसमें एन टी रामा राव जूनियर एवं जाह्नवी कपूर भी हैं। 

मनोज वाजपेयी को पसंद नहीं आई सुहाना खान की फिल्म ‘द आर्चीज’, एक्टर की बेटी ने दिया ये जवाब

‘और ये निभाएंगे 'श्री राम' का रोल!', रणबीर कपूर ने शराब के साथ लगाया ‘जय माता दी’ का जयकारा, दर्ज हुई शिकायत

सुहाना खान से लेकर निसा देवगन तक... ओरी ने खोले इन स्टारकिड्स के सीक्रेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -